हिमाचल प्रदेश में कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में बादल फटा, 4 लोग लापता, प्रशासन मौके पर रवाना

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
हिमाचल प्रदेश में कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में बादल फटा, 4 लोग लापता, प्रशासन मौके पर रवाना

KULLU. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में मणिकर्ण घाटी के चोज गांव में बुधवार सुबह बादल फट गया। वहीं, नाले में बादल फटने के चलते कुछ घर भी इसकी चपेट में आ गए। इसके अलावा गांव की तरफ जाने वाला पुल भी क्षतिग्रस्त हो गया। ग्रामीणों ने इस बारे में कुल्लू प्रशासन को सूचित किया है। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर रवाना हो गई है।









घरों को नुकसान





मिली जानकारी के अनुसार, कुल्लू में रात से ही बारिश हो रही थी। ऐसे में आज सुबह चोज नाले में बादल फट गया. बादल फटने के कारण नाले में तेज गति से पानी आने पर घरों को नुकसान हुआ है। वहीं, अभी तक 4 लोगों के लापता होने की सूचना है। गांव की ओर जाने वाला एकमात्र पुल भी इसकी चपेट में आ गया, जिससे अब रेस्क्यू करने में भी प्रशासन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।









नदी-नालों के किनारे पर नहीं जाने की अपील





एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि नाले में बादल फटने की सूचना मिली है। पुलिस और प्रशासन की टीम मौके की ओर रवाना हो गई है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि बरसात के मौसम को ध्यान में रखते हुए वह नदी और नालों के किनारों पर जाने से परहेज करें। एहतियात के तौर पर सुरक्षागार्ड भी तैनात करने की तैयारी है।



मानसून हिमाचल प्रदेश Kullu cloud brust मणिकर्ण घाटी में बादल फटा कुल्लू में बादल फटा चोज गांव में बादल फटा Damage houses due to cloud burst Cloud burst in Manikarn Valley Manikarn Valley himachal pradesh national news in hindi नेशनल न्यूज हिंदी कुल्लू बारिश