शिवराज ने भूपेश बघेल को ATM बताया, बोले- CG में सब बिकता है, बोलो खरीदोगे

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
शिवराज ने भूपेश बघेल को ATM बताया, बोले- CG में सब बिकता है, बोलो खरीदोगे

याज्ञवल्क्य, रायपुर. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के तल्ख तेवरों ने छत्तीसगढ़ की सियासत का हॉटकेक बने खैरागढ़ में गरमाहट ला दी है। 8 अप्रैल को गंडई और साल्हेवारा में बीजेपी ने शिवराज सिंह चौहान के लिए सभाएं आयोजित की थी। इन सभाओं में मंच पर डॉ. रमन सिंह की मौजूद थे। बेहद आक्रामक अंदाज में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भूपेश सरकार पर हमले किए।





शिवराज से पहले खैरागढ़ उपचुनाव में प्रचार करने दो दिवसीय दौरे पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल आए थे। खैरागढ़ में लोधी वोट निर्णायक माने जा रहे हैं।





शिवराज के भाषण की मुख्य बातें





1. कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार





शिवराज ने कहा कि सरकार गरीबों के लिए होती है, लेकिन गरीबों के मकान कहां है? घर-घर में पानी की योजना कहां है? प्रधानमंत्री आवास खा गए, कलेक्टर एसपी की पोस्टिंग रेट तय है, 25 रुपए टन कोयले की पर्ची कटती है। बोलो जी, यहां क्या क्या खरीदोगे, यहां सब कुछ बिकता है... क्या भूपेश बघेल को शर्म नहीं आती।





2. जादूगर के जाल में फंसना नहीं





मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के छत्तीसगढ़ सरकार पर तेवर जारी रहे। कहा- हमारे बलमा बेईमान हमें पटियाने आए हैं, जो पहले 4 जिले घोषित किए थे, उनका अब तक कोई पता नहीं है, ऐसा लगता है कि बोलेंगे कि जिस पोलिंग में लीड दिला दो तो उसे भी जिला बना देंगे, भूपेश बघेल दरअसल एटीएम है। जादूगर आएगा, जाल बिछाएगा, शराब दिखाएगा, जिला बताएगा, दाना डालेगा...देखो फंसना नहीं।





छत्तीसगढ़ की धरती से मध्य प्रदेश की बात





शिवराज ने ये भी कहा कि मां-बेटी को किसी ने छेड़ा तो जेल तो जाओगे ही, बुलडोजर चला के पीस के रख दूंगा।  यह बात उन्होंने जनसभा में तब कहीं जबकि वे छत्तीसगढ़ में अपराध के बढ़ने और माफिया के सक्रिय होने की बात कर रहे थे।





साल्हेवारा गंडई में इसलिए रखी गईं सभाएं





साल्हेवारा-गंडई मध्यप्रदेश से लगे हुए इलाके हैं। सरहदी इलाका होने की वजह से यहां के व्यापारिक समेत कई हित साझा हैं। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल का दौरा लोधी मतदाता बाहुल्य इलाकों में कराया गया। पटेल ने केंद्रीय योजनाओं के छत्तीसगढ़ में ना पहुंचने के मुद्दे उठाए। कहा कि छत्तीसगढ़ की आर्थिक स्थिति बेहद गंभीर हो रही है।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश शिवराज सिंह चौहान SHIVRAJ SINGH CHOUHAN भूपेश बघेल Bhupesh Baghel छत्तीसगढ़ Chhattisgarh प्रहलाद पटेल Raman Singh रमन सिंह Prahlad Patel election campaign by-election उपचुनाव khairagarh खैरागढ़ चुनवा प्रचार