केदारनाथ धाम में राहुल गांधी ने किए दर्शन, लाइन में खड़े भक्तों ने लगाए मोदी और जय श्री राम के नारे

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
केदारनाथ धाम में राहुल गांधी ने किए दर्शन, लाइन में खड़े भक्तों ने लगाए मोदी और जय श्री राम के नारे

DEHRADUN. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को तीन दिवसीय दौरे पर केदारनाथ पहुंचे। यहां उन्होंने केदारनाथ धाम में पूजा-अर्चना की इस दौरान राहुल गांधी गले में रुद्राक्ष माला और माथे पर त्रिपुंड लगाए नजर आए। राहुल गांधी वीआईपी हेलीपैड पर ना पहुंचकर आम यात्रियों वाले हेलीपैड पर पहुंचे थे, यहां से लगभग आधा किमी मंदिर तक वह पैदल ही गए। मंदिर में बाहर से ही दर्शन करने के बाद उन्होंने मंदिर की परक्रमा की और सीधे होटल चले गए।

राहुल के सामने लगे मोदी और जय श्री राम के नारे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार की दोपहर एक बजे के आस पास हेलीपैड पहुंचे, केदारनाथ पहुंचने पर पार्टी नेताओं और तीर्थ पुरोहित ने राहुल गांधी का भव्य स्वागत किया। यहां से राहुल गांधी सीधे मंदिर पहुंचे। इस दौरान लाइन में लगे भक्तों ने राहुल गांधी को देखते ही मोदी और जय श्री राम के नारे लगाए।

राहुल गांधी की यह निजी यात्रा : कांग्रेस

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की फोटो शेयर करते हुए बाबा केदारनाथ दर्शन के कार्यक्रम को उनकी निजी और आध्यात्मिक यात्रा बताया है। और अपील है कि कोई भी कार्यकर्ता उनसे नहीं मिले।

उत्तराखंड कांग्रेस ने दी जानकारी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का तीन दिवसीय दौरे पर केदारनाथ धाम पहुंचे हैं। उत्तराखंड कांग्रेस ने एक्स पोस्ट में बताया है कि 'राहुल गांधी बाबा केदारनाथ के दर्शन करने उत्तराखण्ड आ रहे हैं। ये उनकी निजी आध्यात्मिक यात्रा है, सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि इस निजी यात्रा का सम्मान करते हुए इस यात्रा को एकांत में पूर्ण करने दें, आप सभी अपना उत्साहपूर्वक समर्थन मन से कर सकते हैं और अगली बार अपने प्रिय नेता से मिल सकते हैं, जय श्री केदार'

Congress leader Rahul Gandhi कांग्रेस नेता राहुल गांधी Rahul Gandhi Kedarnath Yatra Rahul Gandhi visited Kedarnath Uttarakhand Pradesh Congress Committee Dehradun News राहुल गांधी की केदारनाथ यात्रा राहुल गांधी ने किए केदारनाथ दर्शन उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी देहरादून न्यूज