LUCKNOW:अपर्णा यादव और सांसद प्रज्ञा ठाकुर को एक ही नंबर से दी गई जान से मारने की धमकी, जांच में बड़ा खुलासा

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
LUCKNOW:अपर्णा यादव और सांसद प्रज्ञा ठाकुर को एक ही नंबर से दी गई जान से मारने की धमकी, जांच में बड़ा खुलासा

Lucknow. भाजपा नेता अपर्णा यादव और भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर को दी गई जान से मारने की धमकी में चौकाने वाला खुलासा सामने आया है। जांच एजेंसियों के अनुसार दोनों को एक ही नंबर से धमकी दी गई थी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। उत्तर प्रदेश में बीते दिनों मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav) की बहु और बीजेपी (BJP) नेता अपर्णा यादव (Aparna Yadav) को जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी थी। वहीं इसके कुछ ही दिनों बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को भी जान से मारने की धमकी दी गई।





दुबई के नंबर से दी गई





अब अपर्णा यादव और बीजेपी सांसद को मिली धमकी को लेकर सुरक्षा एजेंसियों की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। सुरक्षा एजेंसियों की जांच में बताया गया है कि जिस नंबर से अपर्णा यादव को धमकी दी गई थी, उसी नंबर से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भी धमकी दी गई थी।  दुबई से की गई इस कॉल के लिए वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क सिस्टम का इस्तेमाल किया गया था. ये धमकी 911569 781 862 नंबर से दोनों को व्हाट्सएप कॉल के जरिए धमकी दी गई।





व्हाट्सएप कॉल से मिली थी 





बता दें कि व्हाट्सएप कॉल के जरिए अपर्णा यादव को 72 घंटों के अंदर एके 47 से हत्या करने की धमकी दी गई थी। उनके साथ कॉल पर अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया था। इस धमकी के बाद गौतमपल्ली थाने में आईपीसी की धारा 504, 506 और 508 के तहत मामला दर्ज किया गया था। वहीं बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को भी व्हाट्सएप कॉल के जरिए ही हत्या की धमकी मिली थी, जिसके बाद धारा 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया था।



 



BJP MP Pragya Thakur सांसद प्रज्ञा ठाकुर सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी Aparna Yadav Death threats Threats to BJP leaders Bhopal MP Pragya Thakur BJP leader Aparna Yadav Threat to Aparna Yadav अपर्णा यादव भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर अपर्णा यादव को धमकी