देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में चूक मामला, बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों पर केस

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में चूक मामला, बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों पर केस

DEOGHAR. झारखंड के देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में चूक के मामले में गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। एयरपोर्ट के डीएसपी सुमन आनन की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। 31 अगस्त को गोड्डा से लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे, उनके बेटे कनिष्क कांत दुबे, माहिकांत दुबे, सांसद मनोज तिवारी, मुकेश पाठक, देवता पांडेय, पिंटू तिवारी के खिलाफ देवघर एयरपोर्ट के एटीसी में जबरन घुसने और अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर जबरन एटीसी क्लीयरेंस लेने का आरोप है। 



एयरपोर्ट पर जो सुविधा नहीं, उसे लेने की कोशिश की



देवघर एयरपोर्ट के निदेशक संदीप ढींगरा के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। डीएसपी की गई शिकायत के मुताबिक, 31 अगस्त की दोपहर एक बजे निशिकांत दुबे समेत 9 लोग चार्टर्ड प्लेन से देवघर आए थे। शाम में वापसी के दौरान दुबे समेत अन्य लोग जबरन एटीसी रूप में प्रवेश कर गए। देवघर एयरपोर्ट पर रात में टेक ऑफ या लैंडिंग की सुविधा नहीं है। इसके बाद क्लीयरेंस लेकर सांसद और उनके साथ के लोग चार्टर्ड प्लेन से वापस लौट गए।



दुमका की पीड़ित से मिलने गया था डेलिगेशन 



31 अगस्त को बीजेपी का डेलीगेशन दुमका की पीड़ित अंकिता के परिवार से मिलने के लिए आया था। इसमें बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे के साथ, दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी और कपिल मिश्रा समेत कई लोग थे। दुमका से जाते समय ये लोग शाम करीब सवा 5 बजे देवघर एयरपोर्ट पहुंचे थे और क्लीयरेंस लेने के लिए एटीसी रूम में घुस गए।  


manoj tiwari Deoghar airport security lapse FIR against BJP MP Nishikant Dubey people forcibly entered ATC देवघर एयरपोर्ट सुरक्षा में चूक बीजेपी सांसद निशीकांत दुबे मनोज तिवारी पर FIR ATC में जबरन घुसे थे लोग