प्रशांत किशोर बनाएंगे अपनी पार्टी, ट्वीट कर कहा- 'जनता के बीच जाने का समय आ गया'

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
प्रशांत किशोर बनाएंगे अपनी पार्टी, ट्वीट कर कहा- 'जनता के बीच जाने का समय आ गया'

Patna. चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब दूसरी पार्टियों के लिए नहीं बल्कि अपनी पार्टी के लिए रणनीति बनाएंगे। PK ने ट्वीट करके इस तरफ इशारा किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि जनता के बीच जाने का समय आ गया है। इसकी शुरुआत बिहार से होगी।







— Prashant Kishor (@PrashantKishor) May 2, 2022





जनता असली मालिक - PK





प्रशांत किशोर ने ट्वीट में लिखा- लोकतंत्र में प्रभावशाली योगदान देने की उनकी भूख और लोगों के प्रति कार्य नीति तैयार करने में मदद करने का सफर काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है। आज जब वे पन्ने पलटते हैं तो लगता है कि समय आ गया है कि असली मालिकों के बीच जाएं। यानि लोगों के बीच ताकि उनकी समस्याओं को बेहतर तरीके से समझ सकें और 'जन सुराज' की पथ पर अग्रसर हो सकें।'





अपने लिए रणनीति बना रहे प्रशांत किशोर





चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की नई पार्टी कब तक लॉन्च होगी। अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन PK जल्द ही देश भर में पार्टी लॉन्च करेंगे। प्रशांत किशोर फिलहाल पटना में ही हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रशांत किशोर अपने लिए नई रणनीति बना रहे हैं।





राजनीति में धमाल करेंगे PK !





प्रशांत किशोर की कांग्रेस से बात नहीं बनी। इसके बाद वे राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तर पर राजनीति में बड़ा धमाल कर सकते हैं। प्रशांत किशोर की पार्टी पूरी तरह से आधुनिक होगी। डिजिटल और जनसंपर्क की नई तकनीक के साथ लॉन्च की जाएगी। फिलहाल पार्टी का नाम फाइनल नहीं हुआ है। सूत्रों के मुताबिक प्रशांत किशोर एक-दो साल में अपनी पार्टी लॉन्च कर सकते हैं।





2014 में मोदी को सत्ता में लाए थे PK





प्रशांत किशोर 2014 में मोदी सरकार को सत्ता में लाए थे। वे जब 34 साल के थे तब अफ्रीका से संयुक्त राष्ट्र की नौकरी छोड़कर 2011 में गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी की टीम से जुड़ गए थे। इसके बाद राजनीति में ब्रांडिंग का दौर चला। नरेंद्र मोदी की अच्छी मार्केटिंग, 3डी रैली, रन फॉर यूनिटी जैसे एड कैंपेन का श्रेय प्रशांत किशोर को जाता है। प्रशांत किशोर हमेशा से पर्दे के पीछे रहकर अपनी चुनावी रणनीति को अंजाम देने के लिए जाने जाते हैं।



India Political News Bihar Patna पटना बिहार party Prashant Kishor Election strategist new party प्रशांत किशोर चुनावी रणनीतिकार नई पार्टी राजनीति की खबरें