PANAJI:सरकार ने दी नई जिम्मेदारी,IAS टीना डाबी पति प्रदीप संग कर रही गोवा में एन्जॉय, शेयर किए रोमांस के पल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
PANAJI:सरकार ने दी नई जिम्मेदारी,IAS टीना डाबी पति प्रदीप संग कर रही गोवा में एन्जॉय, शेयर किए रोमांस के पल

Mumbai. IAS टीना डाबी(Tina Dabi) अपने पति प्रदीप गवांडे(Pradeep Gawande) के साथ गोवा में एग्जॉय कर रही हैं। उन्होंने इसकी कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है। टीना अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे फैंस को अपने से जुड़े सारे अपडेट्स देती है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों फॉलअर्स हैं। 





समुंद्र किनारे एग्जॉय करते आए नजर





टीना और प्रदीप गोवा में समुंद्र किनारे और लग्जरी होटल्स (Beach & Luxury Hotels)में खूब मस्ती करते नजर आ रहे है। इसकी कुछ फोटो इंटरनेट पर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस उनकी फोटो के कमेंट सेक्शन में दिल की इमोजी डाल रहे है। इस कपल की फोटो सोशल मीडिया पर आते से ही छा गई। एक यूजर ने लिखा- दुनिया के सबसे सुंदर कपल। दूसरे ने लिखा-बेस्ट कपल, किसी की नजर न लगे। 







View this post on Instagram

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)





इस कपल का सरकार ने किया ट्रांसफर





सरकार ने टीना और प्रदीप का ट्रांसफर कर दिया है। टीना को एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। सरकार ने अब उन्हें जैसलमेर जिले का कलेक्टर(Jaisalmer District Collector) बना दिया है। जबकि उनके पति प्रदीप को खनिज निगम का MD बना दिया गया है। इससे पहले टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त सचिव वित्त (कर) के पद पर तैनात थी और प्रदीप राजस्थान पुरातत्व विभाग(Rajasthan Archaeological Department) के डायरेक्टर थे। 





टीना-प्रदीप की इस दिन हुई थी शादी





टीना डाबी ने अतहर से तलाक लेने के बाद प्रदीप से शादी कर ली थी। दोनों की शादी 20 अप्रैल को राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के एक होटल में हुई थी। जबकि 22 अप्रैल को जयपुर में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था। एक इंटरव्यू में टीना ने बताया था कि प्रदीप मेरी तरह एससी कम्युनिटी से हैं,यही नहीं,प्रदीप की तरह मेरी मां भी मराठी हैं। मेरी मां और वह एक ही सब जाति से हैं। प्रदीप, टीना से 13 साल बड़े हैं। टीना की ये दूसरी शादी है। ये कपल अपने-अपने सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) अकाउंट पर अपनी रोमांटिक पोस्ट शेयर करते रहते है। फैंस दोनों को साथ में तस्वीरें देखना बेहद पसंद करते हैं। 





टीना के EX-पति भी कर रहे शादी





IAS अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) टीना से तलाक के बाद दूसरी शादी रचाने वाले है। अतहर, डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) से शादी करने वाले है। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि अतहर ने खुद दी है। इससे पहले अतहर की शादी आईएएस टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) से हुई थी। लेकिन शादी के बाद दोनों का ये रिश्ता ज्यादा दिन टिका नहीं और फिर उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया।







View this post on Instagram

A post shared by Athar Aamir Khan (@atharaamirkhan)







 



second marriage IAS आईएएस Social Media Tina Dabi टीना डाबी प्रदीप गवांडे ATHAR AAMIR KHAN Mehreen Qazi PRADEEP GAWANDE महरीन काजी TINA DABI-PRADEEP GAWANDE tina Jaisalmer District Collector दूसरी शादी   सोशल मीडिया   अतहर आमिर खान