विमान में पति-पत्नी में जोरदार झगड़ा... म्यूनिख से बैंकॉक जा रही फ्लाइट की दिल्ली एयरपोर्ट पर कराई इमरजेंसी लैंडिंग

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
विमान में पति-पत्नी में जोरदार झगड़ा... म्यूनिख से बैंकॉक जा रही फ्लाइट की दिल्ली एयरपोर्ट पर कराई इमरजेंसी लैंडिंग

NEW DELHI. पति-पत्नी में विवाद और झगड़े आम बात है, लेकिन बुधवार को इंटरनेशनल विमान में दंपतियों के झगड़े का एक ऐसा मामला सामने आया कि हंगामा मच गया। बात कर रहे हैं म्यूनिख से बैंकॉक जाने वाली लुफ्थांसा एयरलाइंस की फ्लाइट (LH772) की। इस फ्लाइट में सवार पति और पत्नी आपस में बहस करने लगे और दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत बन गई। इसके बाद तुरंत केबिन क्रू ने फ्लाइट को डायवर्ट करने का फैसला लिया। बुधवार (29 नवंबर) सुबह दिल्ली अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

पाकिस्तान ने लैंडिंग की नहीं दी अनुमति

दंपती के झगड़े के बाद केबिन क्रू ने सबसे पहले पाकिस्तान से फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराने का अनुरोध मांगा, लेकिन पाकिस्तान की ओर से अनुरोध को ठुकरा दिया गया। इके बाद ताबड़तोड़ दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। दिल्ली एयरपोर्ट सूत्र ने जानकारी दी कि फ्लाइट की लैंडिंग के दौरान दिल्ली अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी पहुंचा गए।

पति-पत्नी को फ्लाइट से उतार दिया

दिल्ली हवाई अड्डे की विमानन सुरक्षा ने एएनआई को बताया, पति-पत्नी के बीच लड़ाई का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन इनकी लड़ाई के कारण फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा। पति-पत्नी को फ्लाइट से उतार दिया गया है, वहीं फ्लाइट पर बैठे सभी यात्री सुरक्षित हैं।

बैंकॉक जा रही फ्लाइट में बवाल हवा में पति-पत्नी झगड़े विमान की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग chaos in the flight going to Bangkok विमान में पति-पत्नी झगड़े husband-wife fights in the air emergency landing of the plane in Delhi Husband-wife fights in the plane