ये हैं ​​​​​​इंडिया के सबसे हैंडसम IAS, बॉलीवुड स्टार्स से होती है तुलना

author-image
sootr editor
एडिट
New Update
ये हैं ​​​​​​इंडिया के सबसे हैंडसम IAS, बॉलीवुड स्टार्स से होती है तुलना

इन दिनों सोशल मीडिया पर IAS ऑफिसर अतहर आमिर खान की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। अतहर अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। कुछ ही दिन पहले कश्मीरी IAS अतहर आमिर खान ने अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिस पर उनके फैन्स ने उन्हें इंडिया का सबसे हैंडसम IAS ऑफिसर बताया। 





फैंस ने दूसरी शादी करने की दी सलाह : दरअसल UPSC टॉपर और IAS टीना डाबी और प्रदीप गवांडे इंस्टाग्राम में लगातार प्यार में डूबी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। दोनों को लोग भी काफी बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, टीना के पूर्व पति और IAS अतहर आमिर खान भी सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। उनकी तस्वीरें देखकर लोग उन्हें दूसरी शादी करने को कह रहे हैं। साल 2018 में अतहर और टीना शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन दो साल बाद ही साल 2020 में उन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था। 





इंस्टाग्राम में लाखों फॉलोअर्स : अतहर साल 2015 के USPC एग्जाम के सेकंड टॉपर रहे हैं। वह एक IITian भी हैं. फिलहाल वह श्रीनगर में पोस्टेड हैं। अतहर श्रीनगर नगर निगम के कमीश्नर और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के CEO हैं। वो अपनी लुक्स को लेकर कई बार चर्चा में रहे हैं। उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 5 लाख 70 हजार फॉलोअर्स भी हैं। 





बॉलीवुड स्टार्स से हो रही तुलना : IAS अतहर आमिर खान की श्रीनगर के नागिन झील के पास की एक फोटो पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं। ब्लैक टी-शर्ट और जिन्स में अतहर काफी हैंडसम लग रहे हैं। एक फैंस ने फोटो के नीचे ये तक लिख दिया कि 'स्मार्ट लुक के मामले में आपको कोई बॉलीवुड सितारी भी पीछे नहीं छोड़ सकता है। दूसरे यूजर ने लिखा- आप इंडिया के सबसे हैंडसम ऑफिसर हो सर'।



अतहर आमिर शाक इंस्टाग्राम हैंडसम आईएएस ऑफिसर सोशल मीडिया आईएएस ऑफिसर ias athar aamir divorce most handsome ias officer in india Social Media IAS Officers ias athar aamir khan आईएएस अतहर आमिर खान ias athar aamir khan instagram आईएएस अतहर आमित तलाक