UPSC-15 की टॉपर टीना डाबी की आज दूसरी शादी, कहां होंगे 7 फेरे, जानें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
UPSC-15 की टॉपर टीना डाबी की आज दूसरी शादी, कहां होंगे 7 फेरे, जानें

Mumbai. आईएएस (IAS) टीना डाबी (TINA DABI) और प्रदीप गवांडे (PRADEEP GAWANDE) आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां जोरों-शोरो पर हैं। ये कपल जयपुर( JAIPUR) के 5 स्टार होटल में सात फेरे लेने वाला है। शादी में परिवार के लोग और कुछ खास मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया है। शादी के बाद 22 अप्रैल को ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा। टीना ने अपनी दूसरी शादी (SECOND MARRIAGE) का ऐलान 28 मार्च को अपने इंस्टाग्राम (INSTAGRAM) पर किया था। 





दोनों की उम्र में फासला





प्रदीप, टीना से 13 साल बड़े हैं। टीना की ये दूसरी शादी है। ये कपल अपने-अपने सोशल मीडिया(SOCIAL MEDIA) अकाउंट पर अपनी रोमांटिक पोस्ट शेयर करते रहते है। फैंस दोनों को साथ में तस्वीरें देखना बेहद पसंद करते है।  





कैसे हुई थी इस कपल की मुलाकात





टीना और प्रदीप की मुलाकात मई 2021 में हेल्थ डिपार्टमेंट में एक ऑफिशियल तरीके से हुई। पहले दोनों दोस्त थे, एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद दोनों ने साथ में रहने का फैसला लिया। एक साल बाद प्रदीप ने टीना को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के परिवारवालों से मिले थे। 





प्रदीप हैं 2013 बैच के आईएएस अफसर





प्रदीप महाराष्ट्र से हैं और वे 2013 बैच के राजस्थान कैडर आईएएस अफसर हैं। यूपीएससी (UPSC) की परीक्षा पास करने से पहले उन्होंने एमबीएस (MBBS) किया।  





टीना का हो चुका है तलाक





टीना ने 2018 में अतहर आमिर खान ( ATHAR AAMIR KHAN) से लव मैरिज (LOVE MARRIAGE)की थी। ये रिश्ता कुछ दिनों तक ही चला और 2020 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। अतहर खान से तलाक मिलने के सात महीने बाद टीना दूसरी शादी करने जा रही है। टीना यूपीएससी बैच 2015 की टॉपर हैं। 





फैंस को बड़ा झटका 





इस कपल ने शादी से पहले अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट (DEACTIVATE) कर लिया। दोनों का ऐसा करने से फैंस को झटका लगा।  





कौन हैं अतहर आमिर 





अतहर आमिर, कश्मीर (KASHMIR)के अनंतनाग के रहने वाले हैं और वो भी आईएएस अफसर हैं। यूपीएससी 2015 में जब टीना ने टॉप किया था, उसी साल अतहर ने दूसरी रैंक हासिल की थी।



second marriage IAS Social Media सोशल मीडिया Tina Dabi टीना डाबी प्रदीप गवांडे फोटो दूसरी शादी ATHAR AAMIR KHAN PRADEEP GAWANDE PHOTOS आईएएस