KHUNTI: IAS अधिकारी ने पार्टी में बुलाया और फिर कुछ ऐसा किया किबमुश्किल चंगुल से निकल सकी IIT छात्रा, दर्ज कराया केस

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
KHUNTI: IAS अधिकारी ने पार्टी में बुलाया और फिर कुछ ऐसा किया किबमुश्किल चंगुल से निकल सकी IIT छात्रा, दर्ज कराया केस

Jharkhand. झारखंड आईएएस अधिकारी (Jharkhand IAS officer)पर छेड़खानी की कोशिश करने का आरोप लगा है। उनपर IIT की छात्रा (IIT student)ने आरोप लगाया है कि आईएएस अधिकारी ने उसे पार्टी(Party) में बुलाकर अश्लील बातें(obscene things) की और उसे टच भी किया। आरोपी आईएएस अधिकारी का नाम सैयद रियाज अहमद(



Syed Riaz Ahmed) बताया जा रहा है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार(arrest) कर लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है। 





इंटर्नशिप करने आई लड़की ने लगाए आरोप





रांची के खूंटी जिले के एसडीएम सैयद पर डीसी कार्यालय में इंटर्नशिप(internship) करने आई लड़की ने ये आरोप लगाए है। उसने महिला पुलिस थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। 





क्या है मामला





दरअसल पीड़िता आईआईटी की छात्रा है। वे इंटर्नशिप करने के लिए खूंटी आई थी। वहां पर 1 जुलाई को आईएएस अधिकारी सैयद ने उसे पार्टी में बुलाया। वहां पर सैयद ने उससे अश्लील बातें की और उसके साथ छेड़छाड़ करने की भी कोशिश की। लड़की किसी तरह वहां से खुद को बचाकर निकली। इसके बाद उसने महिला थाने पहुंचकर उन्हें इसकी सूचना दी। 





यहां का रहने वाला है आरोपी





जानकारी के मुताबिक आरोपी सैयद नागपुर का रहने वाला हैं। 2015 में उसने जामिया की आइएसएस की अकादमी में प्रवेश लिया था। इसके बाद उन्होंने 2018 में यूपीएससी में 261वीं रैंक हासिल किया था और फिर आइएएस बने। 





एसपी ने इस मामले में ये कहा 





खूंटी एसपी अमन कुमार ने बताया कि डीसी कार्यालय में इंटर्नशिन करने आई आईआईटी की छात्रा ने खूंटी के एसडीएम रियाज अहमद पर सैक्सूअल हरासमेंट का केस दर्ज करवाया है। आईएएस को गिरफ्तार कर लिया गया है। 



Jharkhand गिरफ़्तार Crime Arrest छेड़खानी party Jharkhand IAS officer IIT student obscene things Syed Riaz Ahmed झारखंड आईएएस अधिकारी IIT छात्रा सैयद रियाज अहमद