इमरान ने राजू बनकर की शादी, 2 भाइयों और मौलाना से करवाया रेप, घर पर चला बुल्डोजर

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
इमरान ने राजू बनकर की शादी, 2 भाइयों और मौलाना से करवाया रेप, घर पर चला बुल्डोजर

Gwalior. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लव जिहाद का बड़ा मामला सामने आया है। यहां मुस्लिम लड़के ने धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से मंदिर में शादी की। फिर अपने दो भाई और मौलाना से रेप कराया। मामला ग्वालियर जिले के डबरा क्षेत्र का है। एक लड़की ने आरोप लगाया कि इमरान खान ने अपनी असली पहचान छुपाकर शादी से पहले ही उसे गर्भवती कर दिया। जानकारी के मुताबिक लड़की हिंदू है और इमरान खान उससे राजू जाटव बनकर मिला। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच दोस्ती हो गई और वो करीब आ गए। महिला ने बताया कि शादी से पहले ही इमरान खान ने उसे गर्भवती कर दिया। 





लव जिहाद के आरोपी के घर नहीं पहुंची JCB तो हथौड़े से किया ध्वस्त





आरोपी के घर पर चला बुल्डोजर





लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद प्रशासन ने आरोपियों के खिलाफ तत्काल एक्शन लिया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर जिला प्रशासन ने आरोपी के अवैध मकान को ध्वस्त कर दिया। डबरा के जंगीपुरा में भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात था। कार्रवाई के दौरान तहसीलदार दीपक शुक्ला, एसडीओपी विवेक शर्मा, थाना प्रभारी और नगर पालिका डबरा का अमला मौजूद रहा। आरोपी का मकान गली में अंदर होने के कारण बुल्डोजर नहीं पहुंच पा रहा था, इस कारण मकान को पहले खाली करवाया और उसके बाद फिर नगर निगम टीम ने हाथों से तुड़ाई कर दी है।





 ‘मामा’ का बुलडोजर





यह है पूरा मामला





पीड़िता के मुताबिक, इमरान उर्फ राजू से उसकी पहली मुलाकात जनवरी 2021 में जंगीपुरा डबरा मदरसे के पास हुई थी। इसके बाद राजू उर्फ इमरान खान उससे बातें करने लगा और दोनों करीब आ गए। 15 जून 2021 को आरोपी इमरान खान उसे गाड़ी से ग्वालियर से डबरा ले गया, जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद राजू उर्फ इमरान ने अपनी मां सुग्गा बेगम से मुलाकात कराई। सुग्गा बेगम ने कहा कि यदि लोगों को शादी से पहले बच्चा होने की बात पता लगेगी तो सवाल उठेंगे, इसलिए उन्होंने जबरन उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद 18 सितंबर 2021 को ग्वालियर के सिटी सेंटर के एक होटल में शादी की पार्टी भी रखी गई। हिंदू रीति रिवाज से दोनों की शादी कराई गई, जिसके बाद कुछ दिनों तक सब ठीक रहा और उसके बाद उसे इमरान खान की सच्चाई का एहसास हुआ। महिला का आरोप है कि उसकी सास उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया था। युवती ने एसपी से मुलाकात कर सुरक्षा की भी मांग की थी। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।





मौलाना ओसामा खान ने दुष्कर्म किया





पीड़िता के मुताबिक, इमरान खान के भाई पुन्नी और अमन खान ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और तीनों भाई लगातार उससे रेप करते रहे। जब उसने इमरान की मां सुग्गा बेगम को इसकी जानकारी दी तो उसने हंसी-मजाक में सब कुछ टाल दिया। इसके बाद मौलाना ओसामा खान घर आया और उसने कहा कि हिंदू रीति-रिवाज से की गई शादी, उनके धर्म में मान्य नहीं है। इसलिए मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करनी होगी। उसने दोबारा निकाह करावाया। पीड़िता का दावा है कि उसके पति इमरान खान की मौजूदगी में ही मौलाना ओसामा खान ने उससे दुष्कर्म किया, जबकि पति कमरे के बाहर खड़े होकर रखवाली करता रहा। उसने बताया कि इस दौरान वो दोबारा गर्भवती हो गई, जिसके बाद सास ने उसे सीढ़ियों से धक्का मार दिया जिस वजह से उसका फिर से गर्भपात हो गया।





पुलिस ने केस दर्ज किया





20 अप्रैल को हमेशा की तरह उसका देवर पुन्नी खान कमरे में आया और दुष्कर्म करने के बाद कमरे की कुंडी खुली छोड़ कर चला गया, जिसका फायदा उठाकर वो ससुराल से भाग निकली। लड़की ससुराल से भागकर अपनी बहन के घर पहुंची और उसे पूरी घटना की जानकारी दी। पीड़िता के परिजनों ने इसके बाद महिला थाने पहुंचकर आरोपी और उसके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में युवती के कथित पति इमरान उर्फ राजू जाटव, सुग्गा बेगम, देवर अमन, पुन्नी और मौलाना ओसामा खान सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़, बंधक बनाकर रखने सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है।







 



Gwalior rape case इमरान Imran MP Dabra ग्वालियर रेप कांड अमन खान पुन्नी ग्वालियर लव जिहाद इमरान खान Aman Khan Punni Shaadi Suga Begum Imran Khan Gwalior Love Jihad शादी मध्यप्रदेश Madhya Pradesh Raju