सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- राहुल गांधी की नेपाल यात्रा देश के लिए संकट

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- राहुल गांधी की नेपाल यात्रा देश के लिए संकट

Sehore. पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल के सीहोर स्टेशन में नवनिर्मित स्टेशन भवन का लोकार्पण भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने 5 मई को किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि करीब डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से बने इस नए भवन के बन जाने से यात्रियों को पहले से बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेल यात्रियों के लिए बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए निरंतर काम कर रहे हैं।





 देश के चहुंमुखी विकास हो रहा- प्रज्ञा 





सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि केवल रेलवे ही नहीं बल्कि सभी विभागों के उन्नयन का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा देश के चहुंमुखी विकास के साथ ही लोगों के कल्याण की अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं। कोरोना काल में हर गरीब परिवार को निशुल्क राशन दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना के बाद लगभग सभी ट्रेनें प्रारंभ हो चुकी हैं। मुझे सीहोर में कुछ ट्रेनो के स्टॉपेज करवाने के लिए कहा गया है, उस पर कार्यवाही की जा रही है।





राहुल गांधी ने मुझे आतंकवादी कहा





सांसद ने कहा कि राहुल गांधी ने मुझे आतंकवादी कहा था। मैं कहती हूं कि देश भक्त कभी आतंकवादी नहीं हो सकता, जो भारत में जन्मा है। मेरे माता-पिता भारत के ही है। इसलिए मैं कभी देश के साथ घात नहीं कर सकती। ये लोग जो चीन की तारीफ करते है, इन्हें चीन महिला के साथ देखा गया है। ये देश के लिए घातक है।





प्रदेश सरकार की तारीफ की





साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विगत 2 साल से कोरोना के कारण बंद कल्याणकारी योजनाओं को फिर से शुरू किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने बेटी के जन्म और शिक्षा से लेकर विवाह तक की तमाम योजनाएं बनाई हैं। ताकि किसी भी गरीब मां-बाप को बेटी के लालन-पालन में कोई समस्या ना हो और जन्म पर गर्व हो। उन्होंने कहा कि शासन की योजनाओं का लाभ लेने के लिए लोगों को जागरूक होना चाहिए। उन्हें सभी योजनाओं की जानकारी लेना चाहिए और जिस योजना के अंतर्गत उन्हें लाभ लेने की पात्रता हो तो अवश्य लाभ लेना चाहिए। 





राहुल गांधी पर तंज किया





इस अवसर पर बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की विदेश यात्रा में जमीन-आसमान का अंतर है। उन्होंने कहा कि एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18-18 घंटे काम करके देश को विश्व गुरु बनाने का काम कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर एक पार्टी के भावी पीएम राहुल गांधी नेपाल में पब के अंदर दारू का एक गिलास हाथ में लेकर चीन की महिला जासूस से डिस्कशन कर रहे हैं।





लाउड स्पीकर विवाद पर बोली सांसद





सांसद ने लाउड स्पीकर विवाद पर कहा कि कोई भी अपनी आराधना पूजा पाठ करने के लिए स्वतंत्र है, लेकिन शांति पूर्वक आराधना होती है। चिल्ला चिल्ला कर नहीं होती है। यह जो हो रहा है वह क्रिया की  प्रतिक्रिया है। लगातार कहा जा रहा था कि बच्चे पढ़ते है प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते है, वह डिस्टर्ब होते है। लेकिन किसी को सुनाई नहीं देता है। यह सब प्रतिक्रिया स्वरूप हो रहा है। ये राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, वहां हो रहा है, वो लोगों को भड़काते है।  





सबको पूजा-पाठ का है अधिकार





हनुमान चालीसा विवाद पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि सभी को आराधना करने की स्वतंत्रता है। पर आराधना चिल्ला-चिल्ला कर नहीं होती है। हनुमान चालीसा का पाठ इसी क्रिया की प्रतिक्रिया है। राजस्थान सरकार ने प्राचीन मंदिर तोड़ दिए। दम हो तो मजार को हाथ लगाकर दिखाओ। औकात समझ में आ जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का डीएनए ही खराब है।



 



Rahul Gandhi राहुल गांधी नरेंद्र मोदी narendra modi Pragya Singh Thakur Bhopal MP प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल सांसद Western Railway Ratlam Division Sehore Station पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल सीहोर स्टेशन