शख्स ने चारे में रखा विस्फोटक, गाय ने चबाया तो धमाके से उड़ा मुंह; तड़पकर मौत

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
शख्स ने चारे में रखा विस्फोटक, गाय ने चबाया तो धमाके से उड़ा मुंह; तड़पकर मौत

Haryana. हरियाणा में सिरसा के लखुआना गांव में गौमाता से क्रूरता का मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने साहीवाल नस्ल की गाय की हत्या कर दी। शख्स ने चारे में विस्फोटक रखकर गाय को खिला दिया, जैसे ही गाय चारे को चबाया तो विस्फोटक से उसका मुंह उड़ गया। इसके बाद गाय ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।





नहर पुल के पास वारदात





सिरसा के लखुआना गांव का रहने वाला सतपाल सिंह अपनी गाय को लेकर बीसवाला पुल के पास चारा खिलाने ले गया था। इस दौरान किसी शख्स ने चारे में विस्फोटक रखकर गाय को खिला दिया। गाय ने जब चारे को चबाया तो उसके मुंह में जोरदार धमाका हुआ। सतपाल सिंह दौड़कर अपनी गाय के पास गया तो उसने देखा कि गाय के मुंह के चिथड़े उड़ गए थे। गाय जमीन पर गिरकर बुरी तरह तड़प रही थी।





गौमाता ने पशु अस्पताल में दम तोड़ा





गाय के मालिक सतपाल सिंह ने आनन-फानन में गाय को पशु अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान गाय ने दम तोड़ दिया। गाय के मालिक सतपाल सिंह ने पुलिस से शिकायत की। अज्ञात आरोपी के खिलाफ गौ संरक्षण अधिनियम के साथ IPC की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, कई सुराग जुटाए। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।





याद आया केरल में गर्भवती हथिनी की मौत का मामला





25 मई 2020 को केरल में एक गर्भवती हथिनी को कुछ लोगों ने विस्फोटक से भरा अनानास खिला दिया था। अनानास खाते ही हथिनी के मुंह में जबरदस्त विस्फोट हुआ था। उसका जबड़ा बुरी तरह फट गया था और दांत टूट गए थे। गर्भवती हथिनी खाने की तलाश में जंगल से पास के गांव में आ गई थी। हथिनी 3 दिनों तक नदी में रही थी और आखिर में उसकी मौत हो गई थी।







केरल में विस्फोटक से भरा अनानास खाने ने गर्भवती हथिनी की मौत हो गई थी।



केरल में विस्फोटक से भरा अनानास खाने से गर्भवती हथिनी की मौत हो गई थी।









मध्यप्रदेश MP Haryana News Haryana गाय Cow cruelty हरियाणा क्रूरता Man killed cow explosive in fodder Sahiwal Breed गाय को मारा चारे में विस्फोटक साहीवाल नस्ल हरियाणा की खबरें