केंद्रीय ‌वित्त मंत्री की सादगी, NSDL एमडी ने मांगा पानी तो खुद बोतल लेकर पहुंची

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
केंद्रीय ‌वित्त मंत्री की सादगी, NSDL एमडी ने मांगा पानी तो खुद बोतल लेकर पहुंची

NEW DELHI. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड यानी NSDL की प्रबंध निदेशक पद्मजा चंदुरु को खुद पानी की बोतल उठाकर दी थी। यह घटना सामने आने के बाद निर्मला सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रही हैं। हर कोई उनके इस अंदाज को सराह रहा है. दरअसल मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में भाषण के दौरान वित्त मंत्री ने पानी ऑफर किया था। 









सोशल मीडिया में बटोर रहीं तारीफ





सोशल मीडिया में घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। संबोधन के दौरान चुंदरु को बीच-बीच में पानी के लिए रुकते और इशारा करते हुए देखा जा सकता है। इस बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण मंच पर चढ़ जाती हैं और चुंदरु को पानी की बोतल देती हैं। वित्त मंत्री की इस मानवीय पहल से अभिभूत होकर चुंदरु ने उन्हें धन्यवाद दिया. इसी बीच वहां मौजूद दर्शकों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया। इस क्षणिक घटना ने वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया। इस घटना का वीडियो केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने ट्वीट भी किया है।









रजत जयंती के कार्यक्रम में पहुंची थीं निर्मला





यह घटना शनिवार को एनएसडीएल की रजत जयंती मनाने के लिए मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में हुई। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में छात्रों के लिए एनएसडीएल के निवेशक जागरूकता कार्यक्रम 'मार्केट का एकलव्य' का शुभारंभ किया। सीतारमण ने कहा, 'मार्केट का एकलव्य' के माध्यम से आप ऐसे कई लोगों तक पहुंचने में सक्षम होंगे जिन्हें वित्तीय साक्षरता की आवश्यकता है। यह सही समय है जब लोगों को बाजार के बारे में जानने की जिज्ञासा होती है। एनएसडीएल उन्हें शिक्षित करके सही मार्गदर्शन देगा।



निर्मला सीतारमण वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण Viral Video केंद्रीय वित्त मंत्री Union Finance Minister union minister nirmala sitaraman nirmala sitaraman nirmala viral video niramala gives water bottle to women नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड ndsl md mumbai