पीएम मोदी, ममता और लाल मिर्च... सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
पीएम मोदी, ममता और लाल मिर्च... सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

NEW DELHI. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच राजनीतिक तल्खी किसी से छिपी नहीं है। उनकी टिप्पणियों में अक्सर इसकी झलक मिल जाती है। लेकिन राजनीति में सबकुछ वैसा नहीं होता है, जैसा दिखता है। कुछ-कुछ ऐसा ही संबंध मोदी और ममता के बीच है। शनिवार को मुख्य न्यायाधीशों और मुख्यमंत्रियों के सम्मेलन में जब ममता और मोदी, आमने सामने हुए तो कुछ ऐसा ही देखने को मिला।









सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल



इस कार्यक्रम में भारत के प्रधान न्यायाधीश एनवी रमना भी मौजूद थे। इनकी बैठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें पीएम मोदी सीएम ममता बनर्जी को लाल मिर्च पर कुछ टिप्स देते नजर आ रहे हैं। 'दीदी' उसे बहुत ही गौर से सुन रहीं हैं। बीच में प्रधान न्यायाधीश भी खड़े हैं।









मोदी-ममता के बीच अनोखी कैमिस्ट्री





पीएम मोदी और ममता के बीच संबंधों को लेकर दोनों नेता कई बार सार्वजनिक मंच से ऐसे बयान देते रहते हैं। जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि उनके निजी संबंध काफी अच्छे हैं। ममता ने एक बार कहा था कि वह हर साल पीएम मोदी को बंगाल का मशहूर आम भेजती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल ही ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी को हिम सागर, मालदा और लक्ष्मण भोग आम भेजे थे।





पीएम ने भी कहा था कि दीदी उन्हें हर साल कुर्ता और बंगाली मिठाई भेजती हैं। पीएम मोदी ने कहा था कि राजनीतिक रस्साकशी के बावजूद दीदी से मधुर संबंध हैं। चुनाव के दौरान किसी ने जब ममता से इस सवाल के बारे में पूछा गया था, तब उन्होंने कहा था कि हां, वह हर साल मिठाई भेजती हैं, और इस साल भी भेजेंगी, लेकिन इस बार वह मिठाई में कंकड़ डालकर भेजेंगी।



red chili paste पीएम मोदी सीएम ममता आमना सामना modi mamata banerjee video प्रधानमंत्री मोदी pm modi tips to mamata PM Modi explaining Mamta मोदी-ममता मुलाकात मोदी ममता लाल मिर्च modi mamta red chilly ममता बनर्जी PM Modi Mamata Banerjee