विश्वकप के फाइनल मुकाबले के दौरान सुरक्षा में चूक, बीच मैदान में घुस आया फिलिस्तीन समर्थक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
विश्वकप के फाइनल मुकाबले के दौरान सुरक्षा में चूक, बीच मैदान में घुस आया फिलिस्तीन समर्थक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

AHMEDABAD. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में उस समय अफरा तफरी मच गई। जब एक फिलिस्तीनी समर्थक सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस गया। उस वक्त विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज पर डटे हुए थे। मैदान में पहुंचे फिलिस्तीनी समर्थक युवक ने मैदान पर पहुंचा और विराट कोहली को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान मैच कुछ मिनटों के लिए रुका रहा, इसके तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे मैदान से हटाया और फिर मैच शुरू हो सका।

14वें ओवर के दौरान मैदान में घुसा फिलिस्तिन समर्थक

मैच में यह अजीबोगरीब घटना भारत की पारी के 14वें ओवर के दौरान हुई। मैदान में विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज थे। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देते हुए एक युवक मैदान में घुस आया, उसने एक टी-शर्ट पहन रखी थी जिस पर ‘फिलिस्तीन पर बमबारी बंद करो’ लिखा था, साथ ही उसके साथ फिलिस्तीन का झंडा भी था, उसने अपने चेहरे पर मास्क लगाया था जिसपर फिलिस्तीन का झंडा बना हुआ था। इसके तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे मैदान से हटाया और फिर मैच शुरू हो सका।

ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला है युवक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने फिलिस्तीनी समर्थक को हिरासत में ले लिया है। उसे अहमदाबाद के चांदखेड़ा पुलिस थाने ले जाया गया है। पूछताछ में फिलिस्तीनी समर्थक ने बताया कि उसका नाम जॉन है और वो ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला है।

विश्व कप 2023 फाइनल Ahmedabad News security lapse during the final match Palestine supporters entered the field Final match between India and Australia अहमदाबाद न्यूज फाइनल मैच के दौरान सुरक्षा में चूक फिलिस्तीन समर्थक मैदान में घुसा भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला World Cup 2023 Final