UP के पीलीभीत में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरा वाहन पेड़ से टकराया, 10 मौत, 7 घायल

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
UP के पीलीभीत में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरा वाहन पेड़ से टकराया, 10 मौत, 7 घायल

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल भी हो गए हैं। नेशनल हाईवे-730 पर गुरुवार सुबह यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जहां पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सीधे पेड़ से जा टकराया। 10 लोगों की मौत और 7 घायलों की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां 2 की हालत गंभीर बनी हुई है।





हरिद्वार से दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालू





घटना गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले माला मोड़ की है। जहां हरिद्वार से स्नान कर वापस लौट रहे 17 श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 7 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने अभियान चलाकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान दो अन्य लोगों ने दम तोड़ दिया। 7 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद 2 लोगों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया। 





सीएम योगी ने जताया शोक





इस घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक जताया है. हादसे की सूचना के बाद पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित खरे और पुलिस अधीक्षक दिनेश पी भारी पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। जहां प्रशासनिक अमला मृतकों के परिवारजनों को सांत्वना देने में जुटा हुआ है।



नेशनल न्यूज सड़क हादसे में 10 मौत उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सीएम योगी आदित्यनाथ पीलीभीत में सड़क हादसा यूपी की बड़ी खबरें pilibhit car hit the tree 7 श्रद्धालू घायल सड़क हादसे में श्रद्धालुओं की मौत road accident in pilibhit ten died in road accident