UDAIPUR: टेलर की हत्या करने वाले ने 10 दिन पहले धमकी दी थी, कहा था- गुस्ताखी करने वाले का सिर कलम कर दूंगा

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
UDAIPUR: टेलर की हत्या करने वाले ने 10 दिन पहले धमकी दी थी, कहा था- गुस्ताखी करने वाले का सिर कलम कर दूंगा

UDAIPUR. यहां एक टेलर की दिनदहाड़े हत्या के बाद हालात तनावपूर्ण हैं। जिले में इंटरनेट बंद कर दिया गया है। 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू है। हत्या में शामिल रियाज मोहम्मद का एक वीडियो सामने आया है। दावा है कि यह वीडियो रियाज ने घटना से करीब 10 दिन पहले 17 जून को बनाया गया था।





वीडियो में रियाज मोहम्मद कहता है- ‘ये वीडियो में जुमे के दिन बना रहा हूं। 17 (जून) तारीख है। इस वीडियो को उस दिन वायरल करूंगा, जिस दिन अल्लाह की शान में गुस्ताखी करने वाले शख्स का सिर कलम कर दूंगा।’





ये है मामला





सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर 28 जून को एक टेलर कन्हैयालाल की गला काटकर हत्या कर दी गई। पुलिस हत्या ने हत्या में शामिल रियाज मोहम्मद और गोस मोहम्मद को राजसमंद जिले से गिरफ्तार कर लिया।





बताया जा रहा है कि कन्हैयालाल ने 18 जून को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस दिन ही कन्हैयालाल के मोबाइल पर Whatsapp स्टेट्स डाला गया। पोस्ट डालने के बाद ही उन्हें धमकियां मिलने लगीं। 28 जून की  दोपहर 3 से 3.30 के बीच आरोपी टेलर की दुकान पर आए। पहले कन्हैयालाल को बातचीत में उलझाया। फिर कहा, कपड़े का नाप देना है। नाप देते वक्त जैसे ही कन्हैयालाल पलटे, पीछे से आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। कन्हैयालाल की मौके पर मौत हो गई। 



Rajasthan राजस्थान मर्डर Udaipur उदयपुर murder accused आरोपी रियाज मोहम्मद Tailor Kanhaiya Lal टेलर कन्हैया लाल Riyaz Mohammed