BJP सांसद निशिकांत दुबे बोले- लोकपाल ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ CBI जांच के लिए कहा, जानें मामले में क्या बोलीं TMC सांसद

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
BJP सांसद निशिकांत दुबे बोले- लोकपाल ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ CBI जांच के लिए कहा, जानें मामले में क्या बोलीं TMC सांसद

NEW DELHI. टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के संसद में सवाल के बदले पैसा मामले में विवाद जारी है। मोइत्रा पर आरोप लगाने वाले झारखंड के बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा है कि लोकपाल ने महुआ के खिलाफ सीबीआई जांच के लिए कहा है। निशिकांत दुबे के दावे पर महुआ ने अपने तेवर दिखाए। महुआ ने कहा कि सबसे पहले गौतम अडानी मामले में सीबीआई को केस दर्ज करना चाहिए।

महुआ ने यह किया ट्वीट

महुआ ने एक्स पोस्ट में गृह मंत्रालय को टैग किया है और लिखा है कि राष्ट्रीय सुरक्षा का सबसे बड़ा मुद्दा यह है कि कैसे चीन और यूएई सहित विदेशी निवेश वाली कंपनियां देश के एयरपोर्ट और बंदरगाह खरीद रही हैं। इसके बाद सीबीआई का स्वागत है, वह मेरी जूती काउंट कर ले।

लोकपाल पर खड़े किए सवाल

महुआ मोइत्रा ने एक अन्य ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने लोकपाल पर सवाल उठाए। महुआ ने तंज कसा है कि यह जानकर खुशी हुई कि पीएम नरेंद्र मोदी का लोकपाल अस्तित्व में है। उन्होंने सवाल उठाया कि इस मामले में लोकपाल दफ्तर बयान क्यों जारी नहीं करता।

पहले भी दिया था जूती वाला बयान

इससे पहले भी महुआ जूती वाला बयान दे चुकी हैं। एक्स पोस्ट में महुआ ने कहा था कि बीजेपी मेरे खिलाफ आपराधिक केस दर्ज करने की योजना बना रही है। महुआ ने कहा था कि ईडी व सीबीआई मुझसे यह पूछे कि मेरे पास कितने जोड़ी जूते हैं। सीबीआई को अडानी मामले पर केस दर्ज करना चाहिए।

एथिक्स कमेटी पर भी भड़की थीं महुआ

संसद में सवाल के बदले पैसा मामले में जब महुआ एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुई थीं तब वे कमेटी के सवालों पर भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था कि कमेटी ने शब्दों के जरिये मेरी बेइज्जती की है। इसके बाद महुआ ने एथिक्स कमेटी के सवालों को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को लेटर लिखा था।

महुआ मोइत्रा न्यूज महुआ का सीबीआई और लोकपाल पर निशाना संसद में सवाल के बदले पैसा लेने का मामला टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा Mahua Moitra News Mahua targets CBI and Lokpal बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे case of taking money in exchange for questions in Parliament TMC MP Mahua Moitra BJP MP Nishikant Dubey