श्रीनगर में CRPF कैंप के पास आतंकी हमला, एक जवान शहीद, एक की हालत नाजुक

author-image
एडिट
New Update
श्रीनगर में CRPF कैंप के पास आतंकी हमला, एक जवान शहीद, एक की हालत नाजुक

श्रीनगर. जम्मू और कश्मीर में श्रीनगर के लाल चौक के पास आतंकी हमला (Terrorist Attack in Lal Chowk) हुआ है। इस हमले में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के दो जवान घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान एक जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना के बाद सेना ने इलाके की घेराबंदी की है। सेना की ओर से स्‍पेशल अभ‍ियान चलाया जा रहा है। उधर, आतंकवाद‍ियों ने पुलवामा में दूसरी बार दो गैर कश्‍म‍ीरी लोगों पर हमला क‍िया है। इस हमले में ब‍िहार के दो लोग घायल हो गए हैं।







— ANI (@ANI) April 4, 2022





गैर-कश्मीरियों पर भी हमला





इससे पहले जिला पुलवामा में आतंकियों ने एक बार फिर दो गैर स्थानीय लोगों को निशाना बनाया। दहशतगर्दों ने पुलवामा के लजोरा में दो लोगों को गोली मार कर घायल कर दिया। दोनों घायलों को एसएमएच अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों घाटी के बाहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं, रविवार की शाम को  पुलवामा जिले के ही लिट्टर इलाके में पोल्ट्री की गाड़ी लेकर आए दो गैर-कश्मीरियों को आतंकियों ने गोली मार दी थी। घायलावस्था में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 





पिछले चौबीस घंटों में पुलवामा में यह दूसरा आतंकी हमला





पटलेश्वर कुमार और जाको चौधरी को गोलियां लगी हैं, दोनों बिहार के रहने वाले हैं। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। पुल‍िस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।दोनों का इलाज चल रहा है और डॉक्टर उनकी हालत बेहतर बता रहे हैं। गौर हो कि पिछले चौबीस घंटों में पुलवामा में यह दूसरा आतंकी हमला है दोनों हमलों में चार गैर कश्मीरी घायल हुए हैं। रविवार को आतंकी हमले में घायल होने वालों में पंजाब का ट्रक ड्राइवर व उसका सहायक शामिल था।



Jammu and Kashmir Bihar terrorist attack Punjab CRPF सीआरपीएफ शहीद बिहार Srinagar श्रीनगर पंजाब Martyr जम्मू और कश्मीर आतंकी हमला