गिफ्ट में मिला टैडी बीयर फटा, दूल्हे की आंखें डैमेज; मामले में हुआ बड़ा खुलासा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
गिफ्ट में मिला टैडी बीयर फटा, दूल्हे की आंखें डैमेज; मामले में हुआ बड़ा खुलासा

Gujarat. गुजरात (Gujarat) के एक परिवार के लिए शादी में मिला तोहफा बहुत दर्दनाक साबित हुआ। इस हादसे में दूल्हे की दोनों आंखे पूरी तरह से डैमेज हो गई हैं। इस मामले में दूल्हे लतेश के ससुर ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। अब पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि ये कोई घटना नहीं बल्कि उनकी हत्या की साजिश थी। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों के नाम राजेश पटेल और मनोज पटेल बताए जा रहे हैं। 





दुल्हन की बड़ी बहन और बेटी को मारने के लिए प्रेमी ने भेजा था टैडी बियर 





ये टैडी बीयर दुल्हन की बड़ी बहन के प्रेमी ने भेजा था। वो दुल्हन की बड़ी बहन और उसकी बेटी को मारना चाहता था लेकिन ये गिफ्ट दुल्हन के घर पहुंच गया। जब दूल्हे ने शादी के बाद गिफ्ट खोला तो टैडी बीयर फट गया और उससे दूल्हे की आंखें डैमेज हो गईं। इसके अलावा उनके बाएं हाथ की कलाई हाथ से अलग हो गई और सीना भी झुलस गया है। इस हादसे में लतेश और उनके भतीजे जियांश को घायल हो गए थे। 





प्रेमी ने आशा वर्कर के हाथों भिजवाया था गिफ्ट





लतेश के ससुर हरीश ने बताया कि एक युवक बड़ी बेटी के पीछा करता था। ये टैडी बियर उसने ही गांव की एक आशा वर्कर के हाथों भिजवाया था। सूत्रों के अनुसार आशा वर्कर की पहचान कर ली गई है।





दामाद को देंगे एक आंख





गिफ्ट के फटने के बाद सब कुछ तहस-नहस हो गया। इस हादसे में लतेश की दोनों आंखे पूरी तरह से डैमेज हो गई है। अब दुल्हन के पिता हरीश ने अपने दामाद को अपनी एक आंख देने का फैसला लिया है।



Gujarat गुजरात police पुलिस Crime Gift Latesh Teddy Bear तोहफा लतेश टैडी बीयर