AGRA : मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समधी के घर में चोरी, 12 लाख के जेवर और सामान ले उड़े बदमाश

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
AGRA : मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समधी के घर में चोरी, 12 लाख के जेवर और सामान ले उड़े बदमाश

AGRA. आगरा में मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समधी रवि शिवहरे के घर पर चोरी हो गई। बदमाश अनंत अपार्टमेंट के फ्लैट से देर रात करीब 12 लाख रुपए के जेवर और सामान ले उड़े। वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे की शादी रवि शिवहरे की बड़ी बेटी से हुई है।





रात को करीब ढाई से सवा 3 बजे के करीब फ्लैट में घुसे चोर





शमशाबाद रोड पर आकाशवाणी भवन के सामने अनंत अपार्टमेंट में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समधी कारोबारी रवि शिवहरे रहते हैं। उनका कहना है कि रात को करीब ढाई से सवा 3 बजे के करीब उनके घर में चोर घुसे थे। घर पर वे, उनकी पत्नी और बेटी थे। उनका बेटा और बहू घर से बाहर थे इसलिए उनका कमरा बंद था। बदमाशों ने सबसे पहले उसी बंद कमरे में सेंध लगाई।





जेवर और सामान ले उड़े बदमाश





चोरों ने अलमारियों के ताले तोड़कर जेवर, कैश और चांदी के बर्तनों पर हाथ साफ किया। इसके बाद वे दूसरे कमरे में घुसे। उस कमरे में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समधी की बेटी सो रही थी। आवाज होने पर वो जाग गई और शोर मचा दिया। चोर भाग निकले। शोर-शराबा होने पर रवि शिवहरे और उनकी पत्नी भी जाग गई। रवि शिवहरे के मुताबिक चोर करीब 12 तोले सोने के जेवर और 12 लाख का सामान चुराकर ले गए हैं। अनंत अपार्टमेंट के पीछे की जमीन खाली पड़ी हुई है। पुलिस को शक है कि चोर वहीं से फ्लैट में घुसे होंगे।



UP News Agra News MP Home Minister Narottam Mishra up Agra आगरा jewelry घर में चोरी relative Theft in house 12 lakh आगरा की खबरें मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा समधी करीबी रिश्तेदार 12 लाख