KOLKATA: मिडिल क्लास से आने वाली अर्पिता को मॉडलिंग का शौक था, 10 साल पहले पार्थ से नजदीकियां बढ़ीं, फिर सब बदल गया

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
KOLKATA: मिडिल क्लास से आने वाली अर्पिता को मॉडलिंग का शौक था, 10 साल पहले पार्थ से नजदीकियां बढ़ीं, फिर सब बदल गया

KOLKATA. पश्चिम बंगाल की एक साधारण सी एक्ट्रेस और मॉडल के घरों से अकूत संपत्ति मिल रही है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक पोस्ट लिखा- सिर्फ वही दिखाओ, जो लोग देखना चाहते हैं। ये पोस्ट वास्तव में काफी कुछ कहती है। आज हम आपको बताते हैं कि आखिर निजी जिंदगी में अर्पिता हैं क्या...





पति और नौकरी दोनों छोड़ी





अर्पिता कोलकाता के बेलघरिया इलाके के एक मिडिल क्लास परिवार से आती हैं। कॉलेज के दिनों से ही उन्हें मॉडलिंग का शौक था। पिता केंद्र सरकार के कर्मचारी थे। पिता की मौत के बाद अर्पिता की शादी झारग्राम के एक बिजनेसमैन से कर दी गई। अर्पिता को पिता की जगह नौकरी भी ऑफर की गई। अर्पिता ने नौकरी और पति दोनों को छोड़कर मॉडलिंग को चुना और कोलकाता में आकर रहने लगीं।





बंगाल की जानी-मानी डायरेक्टर संघमित्रा बताती हैं कि वो बहुत क्यूट थी। जब उसने मेरे साथ काम करना शुरू किया, उसके पास कार तक नहीं थी। वो बेलघरिया से टैक्सी से शूटिंग के लिए आया करती थी। बाद में एक सेकंड हैंड कार खरीदी। मुझे पता नहीं कि वो उसने खुद खरीदी या किसी ने गिफ्ट की। जब मैं उसके साथ तीसरी फिल्म कर रही थी, तो उसके बर्ताव में कई बदलाव देखे। वो अक्सर जल्दी शिफ्ट करके घर जाने लगी। हालांकि मैंने उसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा। टीवी पर उसके बारे में न्यूज देखी तो बहुत दुख हुआ। 





10 साल पहले पार्थ से नजदीकियां बढ़ीं





2019-20 के दौरान पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी कई मौकों पर साथ नजर आए। दरअसल, अर्पिता मुखर्जी कोलकाता की सबसे बड़ी दुर्गा पूजा समिति नकतल उदयन संघ के प्रमोशनल कैंपेन का चेहरा थीं। पार्थ चटर्जी इसके चीफ पैट्रन थे। इसके अलावा पश्चिम बंगाल चुनाव में भी पार्थ के लिए अर्पिता इलेक्शन कैंपेन करती दिखाई दी थीं। दो साल पहले दोनों भले ही सार्वजनिक रूप से साथ दिखे, लेकिन इनकी नजदीकियां 10 साल पहले ही शुरू हो चुकी थीं।





ED के अधिकारियों ने बरामद कागजात के आधार पर दावा किया है कि पार्थ और अर्पिता ने 21 जनवरी 2012 को एक साझा प्लॉट खरीदा था। ये दिखाता है कि दोनों का रिश्ता कितना पुराना है और दोनों कितने करीबी हैं।





एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मई 2012 में पार्थ चटर्जी के सिंगापुर दौरे में अर्पिता भी उनके साथ थीं। सरकारी टूर पर अर्पिता को ले जाने पर ममता ने नाराजगी भी जाहिर की थी। लंबे समय से साथ रहने की वजह से अर्पिता पर पार्थ को पूरा भरोसा था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूछताछ में अर्पिता ने कबूल किया है कि उसके घर को पार्थ मिनी बैंक की तरह इस्तेमाल करते थे।



Mamata Banerjee ममता बनर्जी tmc टीएमसी West Bengal पश्चिम बंगाल SSC Scam Partha Chatterjee Arpita Mukherjee पार्थ चटर्जी अर्पिता मुखर्जी relation स्कूल भर्ती घोटाला मॉडलिंग Modelling रिश्ते