आमिर खान के बेटे का डेब्यू, जुनैद बोले ये उनकी फिल्म नहीं, वो अपने काम में बिजी

आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में महाराज फिल्म से डेब्यू कर चुके हैं। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी, लेकिन एक्टर को एक अच्छी कहानी से लॉन्च मिला है। फिल्म पर जुनैद के पिता आमिर खान ने भी अपना रिएक्शन दिया था।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
aamir khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सुपरस्टार आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में महाराज फिल्म से डेब्यू कर चुके हैं। उनकी यह  फिल्म थियेटर में रिलिज नहीं है। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी, लेकिन एक्टर को एक अच्छी कहानी से लॉन्च मिला है। फिल्म पर जुनैद के पिता आमिर खान ने भी अपना रिएक्शन दिया था।

हर एक फिल्म पसंद आती है आमिर को 

महाराज 14 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है, ये कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म महाराज लाइबल केस पर है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला, लेकिन आमिर को यह फिल्म अच्छी लगी। हालांकि उनके इस रिस्पॉन्स को जुनैद ने कॉमन बताया है। जुनैद का कहना है कि एक दर्शक के तौर पर जब वो कुछ देखते हैं, तो वो उसका पूरी तरह आनंद लेना चाहते हैं। इसलिए उन्हें हर वो चीज पसंद है जहां वो दर्शक नहीं हैं।

अपने काम में बिजी है

 जुनैद का कहना है कि मेकर्स ने पापा को फिल्म दिखाई तो इतना डिस्कशन नहीं हुआ पापा से। ये उनकी फिल्म नहीं है। वो अपने काम में बिजी रहते हैं। उन्हें फिल्म अच्छी लगी, उन्होंने कुछ सुझाव  भी दिए हैं, मेकर्स ने कुछ माने, कुछ को इग्नोर कर दिया था।

ये खबर भी पढ़ें...

T20 World Cup : वर्ल्ड चैंपियन इंडिया को बंपर प्राइज मनी , साउथ अफ्रीकी पर भी पैसों की बारिश , जानिए किस टीम को मिले कितने रुपए

कम्पैरिजन ना हो पिता से

जुनैद का कहना है कि आमिर सिर्फ अपनी ही फिल्मों को एक क्रिटिक्स के नजरिए से देखते हैं, बाकी अगर किसी भी फिल्म को वो देखें तो एंजॉयमेंट उनका मेन पर्पज होता है। तो उन्हें हर फिल्म अच्छी लग जाती है। वो अपने परफेक्शनिस्ट पिता के टैग और उनसे की जाने वाली तुलना से बहुत बचते हैं। उनका मानना ​​है कि हर कोई अपना रास्ता खुद बनाता है और वो अपने इस सफर को बस एंजॉय कर रहे हैं। जुनैद ने कहा- मुझे ऐसा नहीं लगता। हर किसी को अपना काम खुद करना होता है। जिंदगी हर किसी के लिए अलग-अलग होती है। मैं इस सफर पर हूं और इसका आनंद ले रहा हूं।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Aamir Khan maharaj Junaid Khan bollyood news फिल्म