OYO में शादीशुदा औरत के साथ ‘पकड़े’ गए आप विधायक, महिला के पति के आते ही मुंह छुपाकर भागे विधायक भूपत भयानी

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
OYO में शादीशुदा औरत के साथ ‘पकड़े’ गए आप विधायक, महिला के पति के आते ही मुंह छुपाकर भागे विधायक भूपत भयानी

Ahmedabad. गुजरात में विधानसभा चुनावों में पांच सीटें जीतकर विधानसभा में पहुंची आम आदमी पार्टी के लिए गुजरात में मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। पार्टी के युवा नेता युवराज सिंह जडेजा डमीकांड में जेल हैं तो अब पार्टी के एक विधायक भूपत भयाणी की वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सौराष्ट्र के विसावदर से विधायक भूपत भयाणी  एक महिला के साथ हैं। महिला ने कपड़े से मुंह ढका हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सूरत के OYO होटल की सीसीटीवी फुटेज में दावा किया जा रहा है कि महिला पर पति पीछे से आया तो विधायक मुंह पर रुमाल रखकर भाग निकले। होटल के एक रूम का किराया 800 रुपये बताया जा रहा है। मौजूदा विधायक का महिला के साथ का इस सीसीटीवी वीडियो ने गुजरात में राजनीति में हड़कंप मच दिया है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चा भी हो रही है।





दावा : रिसेप्शन पर फॉर्मेलटीज पूरी करने के बाद विधायक भयाणी महिला को लेकर रूम में गए





दावा किया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के विधायक एक महिला के साथ होटल/गेस्ट हाउस पहुंचे। रिसेप्शन पर फॉर्मेलटीज के बाद विधायक महिला को लेकर रूम में आए। पीछे से महिला के पति के आने पर विधायक वहां से मुंह पर रुमाल रखा निकल लिए। इस वीडियो में आम आदमी पार्टी के विसावदर से विधायक भूपत भयाणी के होने का दावा किया जा रहा है। 





08 जून का है वीडियो





घटना सूरत के कडोदरा इलाके के सूरज होटल में हुई। सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए यह आठ जून का है। इसके अलावा, एक सीसीटीवी वीडियो में कथित तौर पर विधायक भयाणी और महिला को होटल के रिसेप्शन पर चेक इन करते हुए दिखाया गया है। वीडियो और महिला के साथ होटल में जाने और फिर वहां से निकल लेने के दावे पर आप विधायक ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 





भूपत भयाणी ने कथित तौर पर 800 रुपये में किराए पर लिया था कमरा 





सूत्रों के अनुसार, विधायक भूपत भयाणी ने कथित तौर पर 800 रुपये में कमरा किराए पर लिया था।  विधायक ने इस विवाहित महिला के साथ होटल के कमरे में लगभग 50 मिनट बिताए। हालांकि, जब महिला का पति होटल पहुंचा और अपने मोबाइल फोन पर एक वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया, तो भयानी को अपना चेहरा रूमाल से छिपाकर भागने के लिए मजबूर होना पड़ा।





कांग्रेस छोड़कर आप में आए, चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी को हराया





भूपत भयााणी विसावदर के विधायक हैं। पाटीदार समुदाय से आने वाले भायाणी अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय है। इसी के चलते उन्होंने अंतिम वक्त पर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी से तत्कालीन विधायक हर्षद रीबडिया को शिकस्त दी थी, हालांकि चुनाव परिणाम आते ही भयाणी के पार्टी छोड़ने की अटकलें लगी थीं, लेकिन भयाणी ने बाद में खंडन किया था। इस ताजा मामले में आम आदमी पार्टी ने विधायक का निजी मामला कहते हुए पल्ला झाड़ लिया है। तो वहीं विधायक ने कानूनी सलाह लेने के बाद इस मुद्दे पर बोलने की बात कही है।



 



गुजरात न्यूज CCTV footage of Aam Aadmi Party MLA Bhupat Bhayani from Visavadar Saurashtra Gujarat arriving at Oyo Hotel with a married woman went viral seeing the woman husband the MLA ran away hiding his face महिला के पति को देख विधायक मुंह छिपाकर भागे सीसीटीवी फुटेज वायरल CCTV footage viral