AAP सांसद राघव चड्ढा के सिर पर चोंच मार गया कौवा, BJP का तंज- झूठ बोले कौआ काटे, राघव ने किया पलटवार

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
AAP सांसद राघव चड्ढा के सिर पर चोंच मार गया कौवा, BJP का तंज- झूठ बोले कौआ काटे, राघव ने किया पलटवार

NEW DELHI. संसद परिसर में मंगलवार को AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि संसद के बाहर एक कौवा बैठकर राघव चड्ढा के सिर पर चोंच मार जाता है। इस दौरान राघव कौवे से बचने की कोशिश भी करते हैं लेकिन कुछ सेकेंड्स में हुए इस पूरे घटनाक्रम की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई, अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग कमेंट करने लगे।





संसद परिसर में फोन पर बात करने में व्यस्त थे राघव चड्ढा





दरअसल, राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के बाद बाहर निकले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पर संसद परिसर में फोन पर बात करने में व्यस्त थे। इस दौरान एक कौआ आकर राघव चड्ढा के सिर पर आकर बैठ जाता है, सिर पर कौए ने चोंच मारी और उड़ गया। राघव अचानक चौंक गए और नीचे की तरफ झुक गए। इसकी तस्वीरें अब वायरल हो गईं हैं। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा कौवे के हमले से बचते दिखाई दे रहे हैं। 





BJP और सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे





इसको लेकर BJP और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने पुरानी कहावत 'झूठ बोले कौवा काटे' से जोड़कर जमकर मजे लिए हैं। कुछ लोगों ने राघव की सलामती की उम्मीद जताई तो कुछ ने 'अपशगुन' भी बता दिया। राहत की बात यह है कि राघव चड्ढा को चोट नहीं आई। 







— BJP Delhi (@BJP4Delhi) July 26, 2023





BJP का तंज- आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौए ने झूठे को काटा !





राघव चड्ढा और औए वाली की तस्वीरें दिल्ली बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी शेयर की गई। बीजेपी ने तंज कसते हुए हुए कहा, 'झूठ बोले कौवा काटे। आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौए ने झूठे को काटा !' अनुराग नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'लोकतंत्र पर सीधा हमला। इस दौरान किसी ने इसे अपशगुन होना भी बताया है।





ये भी पढ़ें..





चुनाव आयोग ने शरद पवार को भेजा नोटिस, अजित गुट के NCP के नाम और सिंबल पर दावे को लेकर मांगा जवाब 







— Raghav Chadha (@raghav_chadha) July 26, 2023





राघव चड्ढा ने BJP पर किया पलटवार




राघव चड्ढा ने पलटवार करते हुए कौवे की तुलना BJP से कर डाली। उन्होंने लिखा कि रामचन्द्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, हंस चुगेगा दाना दुनका और कौआ मोती खाएगा। आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया।




Delhi News दिल्ली न्यूज AAP MP Raghav Chadha आप सांसद राघव चड्‌ढा Raghav Chadha was bitten by a crow lied to bite the crow crow sitting on AAP MP's head राघव चड्ढा को कौवा ने मारी चोंच झूठ बोले कौआ काटे AAP सांसद के सिर पर बैठा कौआ