सौतेली मां की इस हरकत ने एक शख्स को बना दिया औरतों का सबसे बड़ा दुश्मन, पढ़िए साइको किलर की Inside Story

एक शख्स को बरेली पुलिस ने हत्या के 9 मामलों में गिरफ्तार किया है। इस शख्स ने इन महिलाओं की हत्या क्यों कि, इसके पीछे की वजह जानकर आप दंग रह जाएंगे...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-10T002116.148
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उत्तर प्रदेश के बरेली में खौफ का सरगना बन चुका एक साइको किलर ( psycho killer ) आखिरकार गिरफ्तार हो गया। आरोपी का नाम कुलदीप है। इस पर आरोप है कि पिछले 14 महीने में उसने 9 अधेड़ उम्र की महिलाओं को मौत के घाट उतारा है। बताया जा रहा है कि आरोपी केवल महिलाओं को निशाना बनाता था।

पुलिस की पूछताछ में हुआ खुलासा

कुलदीप ने सभी महिलाओं की हत्या गला घोंटकर सुनसान इलाकों में की है। पुलिस की पूछताछ में सीरियल किलर ने बताया कि उसे महिलाओं से बहुत अधिक चिढ़ थी। वह उनसे नफरत इस कदर करने लगा था कि वह लगातार महिलाओं को मौत के घाट उतारता जा रहा था। 

इन हरकतों ने बनाया किलर

दरअसल आरोपी कुलदीप की सगी मां और दो बहनों की मौत हो चुकी है। पिता ने दूसरी शादी रचाई थी। सौतेली मां उससे स्नेह करने के बजाय मारपीट करने लगी। उस पर आए दिन जुल्म होने लगे। वहीं जब कुलदीप की शादी हुई तो कुछ समय बाद उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई। इन सब घटनाओं ने उसके दिलो-दिमाग में महिलाओं के प्रति नफरत इतनी ज्यादा भर दी कि वो महिलाओं को अपना दुश्मन मानने लगा। 

इसलिए करता था हत्या

एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि कुलदीप को 9 महिलाओं की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी के जेहन में महिलाओं को लेकर क्रोध है। विरोध करने पर वह गला दबाकर हत्या कर देता था। आरोपी ने 6 घटनाओं को कबूला है। पुलिस के अनुसार, कुलदीप सुनसान जगहों पर महिलाओं को बंधक बनाकर उनसे यौन संबंध बनाने की मांग करता था। जब पीड़िताएं विरोध करती तो वह उनकी गला घोंटकर हत्या कर देता था।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

साइको किलर बरेली का साइको किलर 9 महिलाओं की हत्या आरोपी कुलदीप अरेस्ट