आने वाला है अडाणी का धमाकेदार क्रेडिट कार्ड, फायदे गिन- गिनकर थक जाएंगे

अडानी ग्रुप ने बैंकिंग क्षेत्र में भी कदम रख दिया है। समूह ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ मिलकर ‘को-ब्रांडेड’ क्रेडिट कार्ड जारी करने की घोषणा की।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
अडाणी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अडाणी ( Adani ) ग्रुप ने प्राइवेट सेक्टर के दिग्गज बैंक आईसीआईसीआई बैंक ( ICICI Bank ) के साथ मिलकर क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। ये क्रेडिट कार्ड अडाणी वन और आईसीआईसीआई बैंक ने वीजा के साथ मिलकर लॉन्च किया है। यह कार्ड खासतौर पर हवाई यात्रियों के लिए बनाया गया है। उन्हें यह कई शानदार सुविधाएं देगा।

ICICI बैंक के साथ लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड

अडाणी ग्रुप ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ मिलकर फाइनेंस सेक्टर में कदम रखा है। अडाणी वन और आईसीआईसीआई बैंक ने वीजा के साथ मिलकर एयरपोर्ट से जुड़े बेनिफिट्स के साथ देश का पहला को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड पेश किया।

अडाणी वन एक ऐप क्या है ?

अडाणी वन एक ऐप है, जो उपयोगकर्ताओं को टिकट बुक करने, उड़ान की स्थिति की जांच करने, लाउंज तक पहुंचने, शुल्क-मुक्त उत्पादों की खरीदारी करने, कैब लेने और पार्किंग का लाभ उठाने आदि में मदद करता है। अडाणी वन ऐप के जरिए उड़ान, होटल, ट्रेन, बस और कैब, अडाणी इलेक्ट्रिसिटी बिल भुगतान आदि सेवाएं ली जा सकती हैं। बता दें, अडाणी ने 2022 में अडाणी वन ऐप शुरू की थी। इसमें कार्ड उपयोगकर्ताओं को किराने का सामान, बिजली बिल भुगतान आदि पर रिवॉर्ड पॉइंट जैसे लाभ मिलते हैं।

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

अडाणी Adani One Co-Branded Credit Card अडाणी का क्रेडिट कार्ड आईसीआईसीआई बैंक Adani ICICI Bank