ऐश्वर्या राय ने छोड़ा घर, क्या लेंगी तलाक ? सास जया बच्चन से खटपट के बाद जलसा छोड़ पहुंचीं मां के पास

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
ऐश्वर्या राय ने छोड़ा घर, क्या लेंगी तलाक ? सास जया बच्चन से खटपट के बाद जलसा छोड़ पहुंचीं मां के पास

MUMBAI. ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना घर छोड़ दिया है और वो मां वृंदा राय के घर पहुंच गई हैं। कथित तौर पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी मुश्किल दौर से गुजर रही है। सूत्र रिपोर्ट्स के अनुसार कई मौकों पर ऐसा सामने आया है कि बच्चन परिवार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच बातचीत नहीं हो रही है और इसी वजह से परिवार में झगड़ा हुआ है। रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि श्वेता बच्चन के जलसा में परमानेंट शिफ्ट होने से भी झगड़ा और बढ़ गया है।

आधिकारिक पुष्टि का अब भी इंतजार

अलग-अलग रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच दूरियां काफी बढ़ चुकी हैं। दोनों बेटी की वजह से अब तक साथ थे। मगर अब चीजें इतनी बिगड़ गई हैं कि दोनों की पर्सनल लाइफ इस तरह मीडिया में भी आ गई है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट के ये भी दावे हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार के घर से भी दूर रह रही हैं। वे इन दिनों अपनी मां के साथ रह रही हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

कुछ दिनों पहले आई थी बंटवारे की खबर

कुछ दिनों पहले बच्चन परिवार में बंटवारे की खबर आई थी। अमिताभ और जया बच्चन ने जुहू बंगला प्रतीक्षा बेटी श्वेता नंदा के नाम कर दिया था। हालांकि बच्चन परिवार की तरफ से इसे लेकर कुछ कहा नहीं गया था। विट्ठलनगर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी के प्रतीक्षा बंगले में 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी हुई थी।

amitabh bachchan aishwarya rai bachchan abhishek bachchan amitabh bachchan full movies aishwarya rai amitabh bachchan family amitabh bachchan films aishwarya rai and abhishek bachchan fight aishwarya rai movies jaya bachchan