जल्द शुरू होने वाली है अमेजन प्राइम डे सेल, जानें कितना मिलेगा डिस्काउंट

अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान आपको अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे। यह सेल आपको सस्ते दाम पर स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी समेत इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स खरीदने का मौका देगी।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
gdfb
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेजन प्राइम डे सेल का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। दरअसल हाल ही में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन ने जुलाई 2024 के लिए प्राइम डे सेल का ऐलान कर दिया है।

आपको बता दें कि यह सेल 20 जुलाई से शुरू होगी और 21 जुलाई तक चलेगी। इस सेल में जबरदस्त ऑफर्स, डील्स और नए प्रोडक्ट्स की एंट्री देखने को मिलेगी। प्राइम डे सेल में गैजेट्स खरीदने पर भी बंपर बचत होगी। 

किन चीजों में मिलेगा डिस्काउंट 

आपको बता दें कि अमेजन पर प्राइम डे सेल के दौरान पॉपुलर गैजेट्स से लेकर ऑडियो और वियरेबल गैजेट्स पर भी छूट मिलेगी। लेकिन अगर आप इस सेल का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको प्राइम सब्सक्रिप्शन लेना होगा। प्राइम डे सेल केवल अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन वाले कस्टमर्स के लिए होती है। 

क्या ऑफर्स मिलेंगे

अमेजन प्राइम डे सेल में Samsung Galaxy M35, iQOO Z9 Lite 5G, Motorola Razr 50 Ultra और Lava Blaze X जैसे शानदार स्मार्टफोन कम प्राइस में खरीदने का मौका मिलेगा।

इसी के साथ कस्टमर्स 24 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई, 50,000 रुपए तक एक्सचेंज डिस्काउंट और 10,000 रुपए तक के कूपन का फायदा भी उठा सकते हैं।

लैपटॉप डील्स

अमेजन प्राइम डे सेल  में गेमर्स के लिए भारी बचक करने का शानदार मौका है। अमेजन से आप 45 हजार रुपए तक की छूट के साथ बेहतरीन गेमिंग लैपटॉप खरीद सकते हैं।

इसी के साथ  43 हजार 990 रुपए की शुरुआती कीमत से गेमिंग लैपटॉप मिलना शुरू हो जाएंगे। कंप्यूटर और लैपटॉप एसेसरीज पर भी डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा हेडफोन 75 फीसदी और स्पीकर 60 फीसदी तक छूट के साथ खरीदे जा सकते हैं। 

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

Amazon Prime Day Sale अमेजन प्राइम डे सेल अमेजन प्राइम