लपक लो, लपक लो, लपक लो....AMAZON पर भूसे की कीमत पर बिक रही भैंस

इंस्टाग्राम पर इन दिनों स्क्रोलिंग के दौरान अमेजन का एक मजेदार विज्ञापन दिखाई दे रहा है। इस विज्ञापन को देखकर किसी का भी सिर घुम जाएगा। तो आइए जानते हैं आखिर इसें क्या है....

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
BHAINS
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ऑनलाइन शॉपिंग करने के अपने की जलवे हैं। घर बैठे सामान तो आ ही जाता है। साथ ही अगर ऑफर या कोई पॉइंट्स मिल जाए तो बल्‍ले-बल्‍ले हो जाती है। कभी- कभी ऑनलाइन शॉपिंग करने पर ऐसे ऑफर भी मिल जाते हैं कि दिमाग हिल जाता है। हाल ही में अमेजन पर बहुत ही तगड़ा ऑफर निकला है। 

अमेजन पर 4 हजार में बिक रही है भैंस?

अगर आपने भैंस खरीदने के लिए मार्केट के चक्कर लगा लिए हैं और आपको कम कीमत वाली भैंस नहीं मिल रही है। ऐसे में आप चाहते हैं कि इस गर्मी में घर से बाहर निकले बिना ही आप भैंस मंगा ले तो अमेजन सेल ( amazon sale ) का ऑफर आपका ही इंतजार कर रहा है। अमेजन सेल 2024 ( amazon ) में भारी भरकम छूट मिल रही है और लोग इसका जमकर फायदा भी उठा रहे हैं। 

विज्ञापन के पेज पर Shop Now के अलावा कोई और डिटेल नहीं 

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अमेजन का एक अनोखा विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है। विज्ञापन में एक भैंस दिखाई दे रही है और इसके नीचे लिखा है ‘Shop Now। इस विज्ञापन को देखते ही मानो ऐसा लगा कि अमेजन पर भैंस की बिक्री हो रही है। इस विज्ञापन के पेज पर Shop now के अलावा कोई और डिटेल नहीं दी गई है। क्लिक करने पर एक पेज खुलता है, जिसमें भैंस दिखती है और नीचे दाम 3,899 रुपए लिखा हुआ है। कीमत देखकर एक बार फिर से शॉक लगता है कि ऐसा कैसे हो सकता है। बाद में जब बारीकी से इसके डिस्क्रिप्शन को देखते हैं तो इसकी असल कहानी समझ में आती है।

BHAINS

आखिर इसकी असली कहानी क्या है

ये विज्ञापन भैंस का नहीं बल्कि जिसपर वह खड़ी हुई है उसका होता है। यानी कि मैट का है। पता चलता है कि ये 5 फीट का रबट मैट है, जिसकी कीमत 3,899 रुपए बताई जा रही है। उसमें ये भी लिखा है कि ये कीमत 62% की छूट के बाद की है। इसके अलावा विज्ञापन पर इसकी रेटिंग भी 5 स्टार दिखाई गई है। हालांकि जिस सेलर ने ये विज्ञापन दिया है, उसमें कंफ्यूजन पैदा करने लिए ऐसा किया है। 

भैंस Amazon amazon sale