अमेजन की प्राइम डे सेल हुई लाइव, स्मार्टवॉच पर भी मिल रहा खास डिस्काउंट

अमेजन की प्राइम डे सेल लाइव ( Prime Day Sale 2024 Live ) हो चुकी है। अगर आप भी कई तरह की चीजें खरीदना चाहते हैं वो भी कम दाम में तो आप इस सेल का लुत्फ उठा सकते हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
sale
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेजन की प्राइम डे सेल लाइव ( Prime Day Sale 2024 Live ) हो चुकी है। इसी के साथ अगर आप भी अपने लिए स्मार्टफोन्स ( Prime Day Sale smartphones offer ) समेत कोई नया गैजेट या फिर होम अप्लायंसेस खरीदना चाहते हैं तो आपके पास भी एक शानदार मौका है।

आपको बता दें कि अमेजन अपनी प्राइम डे सेल में आईफोन्स ( Heavy discount on iPhones ) पर ग्राहकों को हैवी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इस सेल में आप iPhone 13, iPhone 14 सीरीज को अब तक के सबसे सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

कितने में मिल रहा  iPhone 13 

अमेजन की प्राइम डे सेल में आप iPhone 13 में करीब 21 हजार रुपए से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। इसी के साथ  iPhone 14 में करीब 18 हजार रुपए तक की बचत कर सकते हैं। 

 iPhone 13 पर डिस्काउंट 

आपको बता दें कि अमेजन में iPhone 13 पर इस समय तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। दरअसल iPhone 13 का 128GB वेरिएंट इस समय 59,900 रुपए पर लिस्टेड है।

लेकिन इस मॉडल पर 19% का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद ये इसे सिर्फ 48,799 रुपए में मिल रहा है। वहीं, अगर हम बात करें  iPhone 13 के 256GB वेरिएंट की तो इस समय यह मॉडल 79,900 रुपए में लिस्टेड है। लेकिन अभी इस पर छप्परफाड़ डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें 27% के हैवी डिस्काउंट के साथ इस आईफोन को आप सिर्फ 58,699 रुपए में बेचा जा रहा है।

 Amazfit पर भी ऑफर 

 इस सेल में अगर आप स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप Amazfit के ऑफर ट्राई कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस सेल में Amazfit Active, Amazfit Balance और Amazfit Edge पर आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। 

स्मार्टवॉच पर खास डिस्काउंट 

आपको बता दें कि इस सेल में Amazfit Active को आप आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टवॉच की कीमत 19,999 रुपए है। लेकिन प्राइम डे सेल में ये वॉच 9,999 रुपए में मिलेने वाली है।

 इसके अलावा दूसरी वॉच पर भी अकर्षक ऑफर मिलेगा। कंपनी Amazfit Active Edge को 55 परसेंट डिस्काउंट पर ऑफर कर रही है. इस वॉच की कीमत 19,999 रुपए है। जिसे आप सेल में 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

 स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट 

आप इस सेल में 43 इंच के एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं जो कि बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं. इस तरह आप घर बैठे-बैठे थिएटर का मजा ले सकते हैंआइए आपको बताते हैं कौन सी टीवी पर सेल है

LG 4K Ultra 

G के इस स्मार्ट टीवी में यूजर्स को एआई फीचर्स भी मिलने वाले हैं इस स्मार्ट टीवी में WebOS Smart TV, AI ThinkQ, Apple Airplay 2 & Homekit, Gaming Mode,Filmmaker Mode, AI Processor, HDR 10 के साथ 8 GB RAM शामिल हैंआपको बता दें कि ये टीवी 40,989 रुपये में मिल रही है

Haier 4K Ultra

Haier के इस स्मार्ट टीवी में Dolby Audio सपोर्ट के साथ 24W के स्पीकर्स दिए हुए हैं. इसमें  Google Assistant का भी सपोर्ट भी मिलता है4K अल्ट्रा डिस्प्ले के अलावा इसमें HDR10 के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट भी मिलने वाला हैअमेजन पर इसकी कीमत 36,730 रुपये है आप बैंक ऑफर्स का फायदा उठाकर कीमत को और ज्यादा कम कर सकते हैं

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

Prime Day Sale 2024 Live अमेजन प्राइम डे सेल