अमृतपाल लड़कियों के वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, सोशल मीडिया से पता चला; गनर गोरखा बाबा भी पुलिस के हत्थे चढ़ा

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
अमृतपाल लड़कियों के वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, सोशल मीडिया से पता चला; गनर गोरखा बाबा भी पुलिस के हत्थे चढ़ा

NEW DELHI. धर्म की आड़ में संगठन खड़ा करने वाले अमृतपाल सिंह की एक और घिनौनी हरकत का खुलासा हुआ है। बताते हैं, वारिस पंजाब दे संगठन के मुखिया अमृतपाल की लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने की बात सामने आई है। पहले उन्हें प्यार के जाल में फंसाकर धमकियां देता है और फिर उनका वीडियो बना लेता है। ऐसा उसने अनेक लड़कियों के साथ किया है। उधर, पुलिस अमृतपाल का पीछा कर रही है और वह अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। यह भी पता नहीं चल सका है कि वह देश में है या देश से बाहर भाग गया है।





अमृतपाल की ना कोई विचारधारा, ना वह संंत





जानकारी के मुताबिक, खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की ना तो कोई विचारधारा है और ना ही ये कोई संत है, बल्कि ये एक ऐसा व्यक्ति है, जो महिलाओं के वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है। एक न्यूज चैनल ने दावा किया है कि उसके पास अमृतपाल को एक्सपोज करने वाले कुछ एक्सक्लूसिव दस्तावेज मौजूद हैं। इसके अलावा अमृतपाल के कई ऑडियो क्लिप्स मिले हैं, जिनमें उसे एक व्यक्ति को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि उसके पास एक लड़की का आपत्तिजनक वीडियो है, जिसे वो वायरल कर सकता है।





ये भी पढ़ें...











ऑडियो क्लिप्स से एक्सपोज हुआ अमृतपाल





इसके अलावा दूसरे ऑडियो क्लिप्स में वो लड़कियों के नाम लेकर ये बता रहा है कि कैसे लड़कियां उससे शादी करना चाहती हैं, लेकिन वो सिर्फ उनके साथ कैजुअल रिलेशनशिप में है और इन्हीं में एक ऑडियो क्लिप में वो ये बताता है कि, कनाडा की एक लड़की के साथ भी उसका रिलेशन है और ये लड़की उससे शादी करना चाहती है। इसके अलावा अमृतपाल इन लड़कियों से चैट में जो बातें करता था, उसके कुछ स्क्रीनशॉट भी मीडिया के पास मौजूद हैं। एक ऑडियो में अमृतपाल कह रहा है कि महिलाएं बड़ी जल्दी रिश्ते को लेकर गंभीर हो जाती हैं। मुझे इसमें नहीं पड़ना। अपने तो छोटे-छोटे रिलेशनशिप ही ठीक हैं। इसके अलावा एक अन्य में अमृतपाल कह रहा है कि एक लड़की बड़े दिनों से मेरे पीछे पड़ी है, कनाडा की परमानेंट रेजिडेंट है कोई। कह रही है मुझसे शादी कर लें। 





...सहेली भी मेरे प्यार में पड़ गई





एक अन्य ऑडियो में अमृतपाल एक लड़की के बारे में बात कर रहा है। वह कह रहा है कि, किसी लड़की के साथ उसका पुराना अफेयर है। लड़की ने अमृतपाल को चेक करने के लिए अपनी किसी सहेली से कहा है कि वह कैसा लड़का है, इसके बारे में चेक करके बता। लेकिन वही लड़की जो उसे चेक करने आई थी वो भी अमृतपाल के चक्कर में पड़ गई। 





इस तरह भी किया ब्लैकमेल





इस वॉइस नोट में अमृतपाल किसी लड़की की वीडियो कॉल का जिक्र कर रहा है। अमृतपाल कहता है कि वीडियो कॉल पर वो लड़की उसे किस करती रहती है। लड़की कहती रहती है कि वह अब और इंतजार नहीं कर सकती। वो बताता है कि उसके पास उस लड़की के स्नैपचैट वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग है। वह लड़की को धमकी दे रहा है कि वह इसे सार्वजनिक कर देगा। फिर लड़की उससे माफी मांगती है और अमृतपाल को उस पर तरस आ जाता है।  





अमृतपाल का गनर अरेस्ट





इधर, अमृतपाल सिंह की तलाश में जुटी पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अमृतपाल के गनमैन तेजिंदर सिंह उर्फ गोरखा बाबा को गिरफ्तार किया है। गोरखा अमृतपाल सिंह का करीबी था, वह हमेशा उसकी सुरक्षा में तैनात रहता था। तेजिंदर अजनाला केस में भी आरोपी है। जानकारी के मुताबिक, तेजिंदर सिंह मलोद के मांगेवाल का रहने वाला है। वह अमृतपाल का करीबी है। तेजिंदर सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो भी पोस्ट करता है। इसके अलावा तेजिंदर के दो करीबियों को भी हिरासत में लिया गया है।  





किस तरह की बातें करता है अमृतपाल, जानें





इस वॉइस नोट में अमृतपाल किसी लड़की के साथ अपने तीसरे अफेयर की बात कर रहा है। अमृतपाल कह रहा है कि वह उसका फोन नहीं उठा रहा है। फिर उस लड़की ने अमृतपाल की मां को फोन करना शुरू कर दिया। अमृतपाल ने कहा कि उसने तो अपनी मां का फोन तक उठाना बंद कर दिया था। ऑडियो में अमृतपाल कह रहा है कि अब वह मुश्किल में है क्योंकि उसके अब कई अफेयर हैं। ऑडियो में अमृतपाल कहता है कि वह रिलेशन में आने से पहले स्पष्ट कर देता है कि वह कोई कमिटमेंट नहीं चाहता है और सिर्फ एन्जॉय करना चाहता है। वह कह रहा है कि अगर लड़की कोई कमिटमेंट चाहती है तो वह जाकर किसी और को ढूंढ सकती है।





विदेश भागने की फिराक में था अमृतपाल





अमृतपाल सिंह को लेकर दूसरा बड़ा खुलासा ये है कि, वो भारत से भागने की फिराक में था और उसने दिसम्बर 2021 में ही कनाडा में टेंपरेरी वर्क परमिट के लिए एप्लाई कर दिया था। मीडिया के पास वो नॉमिनेशन सर्टिफिकेट भी मौजूद है, जिसमें ये लिखा है कि अमृतपाल सिंह ने कनाडा के एक प्रांत में ट्रक ड्राइवर की नौकरी के लिए अपनी अर्जी दी थी और टेंपरेरी वर्क परमिट के लिए अनुमति मांगी थी। ये बात 15 दिसम्बर 2021 की है। इसके बाद इसी साल 2 फरवरी को उसका नॉमिनेशन सर्टिफिकेट जारी हुआ, जिसमें ये लिखा था कि अमृतपाल सिंह कनाडा के नॉमिनी प्रोग्राम के तहत सिलेक्ट हो गया है और अब उसे अपनी एक कंप्लीट एप्लीकेशन कनाडा की इस अथॉरिटी को भेजनी है।





कनाडा में नौकरी के लिए किया एप्लाई





ये बात 2 फरवरी की है और इस कंप्लीट एप्लीकेशन को फाइल करने की आखिरी तारीख 31 अगस्त है यानी अमृतपाल भारत से भागने की पूरी तैयारी कर चुका था और अगर कुछ दिन और उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती तो वो अपनी एप्लीकेशन से जुड़ी सारी औपचारिकताएं पूरी करके कनाडा चला जाता और बड़ी बात ये है कि जिस नॉमिनी प्रोग्राम के तहत उसने कनाडा में टेंपरेरी वर्क परमिट के लिए एप्लाई किया था, उसके तहत अगर वो कनाडा चला गया होता तो वो वहां का परमानेंट नागरिक बनने के लिए भी अप्लाई कर सकता था और फिर वो कभी भी भारत नहीं आता।



Amritpal Singh Waris Punjab De अमृतपाल सिंह वारिस पंजाब दे amritpal absconding amritpal girls blackmail अमृतपाल फरार अमृतपाल लड़कियां ब्लैकमेल