कोरोना के कारण बंद की गई अमृतसर-कुआलालम्पुर फ्लाइट फिर होगी शुरु, हफ्ते में 4 दिन मिलेगी फ्लाइट

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
कोरोना के कारण बंद की गई अमृतसर-कुआलालम्पुर फ्लाइट फिर होगी शुरु, हफ्ते में 4 दिन मिलेगी फ्लाइट

Amritsar. अमृतसर एयरपोर्ट से एक बार फिर कुआलालम्पुर के लिए उड़ान शुरु होने जा रही है। कोविड के समय साल 2020 में बंद हो चुकी अमृतसर-कुआलालम्पुर को एयर एशिया एक्स ने दोबारा शुरू करने का फैसला किया है। यह फ्लाइट सितंबर 2023 से शुरू होने जा रही है और दोनों शहरों के बीच यह फ्लाइट सप्ताह में चार दिन उड़ान भरेगी। आपको बता दें कि एयर एशिया एक्स का एयरबस ए-330 विमान रविवार और सोमवार को कुआलालम्पुर से उड़ान भरेगा।





कुआलालम्पुर से यह फ्लाइट सुबह 7.35 बजे उड़ान भेरगी तो वहीं दोपहर 11 बजे यह अमृतसर पहुंचेगी। जिसके बाद बुधवार और शुक्रवार को यह विमान शाम 8.25 बजे कुआलालम्पुर से उड़ान भरेगा और रात 11.50 बजे अमृतसर एयरपोर्ट पर उतरेगा। इसी तरह यह फ्लाइट रविवार और सोमवार को दोपहर 12.30 बजे अमृतसर से रवाना होगी और शाम 8.55 बजे कुआलालम्पुर पहुंचेगी। इसी तरह बुधवार-शुक्रवार यह विमान अमृतसर से रात 1 बजे उड़ान भरेगा और 9.25 बजे मलेशिया पहुंचेगा।





पंजाब के लोगों को ऑस्ट्रेलिया जाने में भी होगी आसानी





एयर एशिया एक्स के अनुसार एयरबस ए-330 विमान का उपोयग किया जाएगा। यह विमान 377 सीटों वाला होगा। जिसमें 12 बिजनेस क्लास सीटें भी होंगी। इसके अलावा इस विमान के शुरू होने से पंजाब के रहने वालों को काफी फायदा होगा। ऑस्ट्रेलिया जाने वाले पंजाबी भी इस फ्लाइट का उपयोग कर सकेंगे और कनेक्टेड फ्लाइट ले सकेंगे।



Punjab News पंजाब समाचार Air Asia Xs Airbus A-330 aircraft starts flights to Amritsar Airport Kuala Lumpur Punjab to connect with Malaysia अमृतसर एयरपोर्ट कुआलालम्पुर के लिए उड़ान शुरु एयर एशिया एक्स का एयरबस ए-330 विमान मलेशिया से जुड़ेगा पंजाब