Anant Radhika Wedding : आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम मोदी, 2 घंटे 40 मिनट रहे, डिनर किया; वर-वधु को गिफ्ट दिया

अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की आशीर्वाद सेरेमनी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में चल रही है। पीएम नरेंद्र मोदी भी आशीर्वाद देने पहुंच गए हैं। वहीं पीएम मोदी डिनर करेंगे।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
Anant Radhika Wedding
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Anant Radhika Wedding :अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की आशीर्वाद सेरेमनी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में चल रही है। पीएम नरेंद्र मोदी भी आशीर्वाद देने पहुंच गए हैं। वहीं पीएम मोदी डिनर किया। इससे पहले आशीर्वाद सेरेमनी में शनिवार 13 जुलाई को पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शामिल हुए। उन्होंने अनंत-राधिका को आशीर्वाद दिया। अनंत-राधिका की शादी 12 जुलाई को हुई थी।

हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी

अनंत-राधिका की शादी पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के अनुसार हुई है । इनका तीन दिवसीय शादी समारोह के बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स (BKC) स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया। शादी के बाद अब 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह हो रहा है। साथ ही 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। इन फंक्शन्स के लिए ड्रेस कोड तय किया गया है। रिसेप्शन में भारतीय चिक परिधान पहनने होंंगे।

बचपन से साथ में हैं दोनों

अगर अनंत और राधिका की लव स्टोरी की बात की जाए तो दोनों को लेकर बताया जाता है कि वो बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों एक ही सोशल सर्कल में ही बड़े हुए थे। दोनों बचपन से ही एक अच्छे दोस्त हैं, जो कि बाद में धीरे-धीरे प्यार में बदल गई थी। उन्होंने इस दौरान अपने रिलेशनशिप को मीडिया की सुर्खियों से दूर रखा। साल 2018 में पहली बार उनकी एक रोमांटिक तस्वीर सामने आई थी। रिश्ते को लेकर अफवाहें पहले से ही थी, लेकिन फोटो के सामने के बाद रिलेशनशिप पर मुहर लग गई थी।

अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने मुंबई पहुंचे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

Dhirendra Krishna Shastri Attends Anant Ambani Radhika Merchant Shubh  Aashirwad Ceremony in Mumbai | अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने मुंबई पहुंचे  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, खली के ...

शुभ आशीर्वाद समारोह में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का शाही अंदाज देखने को मिला।

अंबानी परिवार के इस कार्यक्रम में रजनीकांत अपने परिवार के साथ शिरकत करते नजर आए हैं।

जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी भी पहुंचे

Anant Radhika Shubh Aashirwad Ceremony Live Pm Modi And Celebs To Attend  Anant Ambani Radhika Merchant - Amar Ujala Hindi News Live - Anant Radhika  Wedding Live:अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने पहुंचे प्रधानमंत्री

रश्मिका मंदाना, करण जौहर, माधुरी दीक्षित शुभ आशीर्वाद में शमिल

भारतीय क्रिकेटर धोनी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे।

ेमि

ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ शिरकत की

म

कमलनाथ भी पहुंचे

कमलनाथ

शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में जैकी श्रॉफ का भी खास अंदाज देखने को मिला। इस कार्यक्रम में वो एक पौधा लेकर पहुंचे। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के साथ इस कार्यक्रम का हिस्सा बने।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के शुभ आशीर्वाद समारोह में सलमान खान ने ग्रैंड एंट्री ली है।

 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

पीएम मोदी अनंत और राधिका की शादी Anant Radhika Wedding अंबानी परिवार