नसरुल्ला से निकाह के बाद अंजू का छलका दर्द, कहा मुझे इंडिया लौटने लायक नहीं छोड़ा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
नसरुल्ला से निकाह के बाद अंजू का छलका दर्द, कहा मुझे इंडिया लौटने लायक नहीं छोड़ा



RAJASTHAN . इंडिया से पाकिस्तान गई अंजू ने कहा है कि उसे भारत लौटने लायक नहीं छोड़ा गया है। वहां पर अब मुझे कोई स्वीकार नहीं करेगा तो मैं कहां जाऊंगी। यह बातें अंजू ने एक मीडिया के साथ हुई बातचीत में कहीं हैं। अंजू ने आगे कहा कि वो पाकिस्तान में सुरक्षित है। और उसके ऊपर किसी का कोई दबाव नहीं है। वो पूरी आजादी से पाकिस्तान में रह रही है। गौरतलब है कि बीते 21 जुलाई को राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान चली गई थी। अंजू ने अपने पति अरविंद को बताया था कि वो जयपुर अपनी सहेली से मिलने जा रही है। 





अंजू ने बातचीत में बताया 





रिपोर्टर : आप दो दिन में भारत लौटने वाली थीं। भारत में जो हो रहा है, उसको लेकर आप चुप हैं। आप बताइए कब आ रही हैं, आपको क्या दिक्कत है?





अंजू : कोई भी बात नहीं है। मैं आप लोगों को देख रही हूं कि आप लोग मुझे क्या-क्या कह रहे हैं। मुझे इंडिया लौटने लायक नहीं छोड़ा गया है। भारत में मेरी कौन गारंटी लेगा। ना मेरे





 रिश्तेदार मुझे स्वीकार करेंगे और ना ही मेरे बच्चे, तो मैं कहा जाऊंगी। 





रिपोर्टर : क्या नसरुल्लाह आपको रोक रहे हैं, आप पर वहां कोई दवाब है, आपको कोई धमकी मिली है? आप खुलकर बताइए.





अंजू : मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है। मैं पूरी आजादी से यहां रह रही हूं। मेरे बारे में सोशल मीडिया पर बहुत कुछ कहा जा रहा है। मैं अभी भी भारत  की नागरिक हूं। और मैं इस पर





एक्शन ले सकती हूं।





रिपोर्टर : आप पाकिस्तान में जाकर छिप गई हैं, और मीडिया पर आरोप लगा रही हैं कि बच्चों को रुला रहे हैं?





अंजू : कौन पाकिस्तान नहीं आता ,क्या टूरिस्ट लोग पाकिस्तान नहीं आते ? यदि मैं यहां आ गई तो आफत क्यों मचा रखी है सभी लोगों ने।





इस्लाम अपना कर अंजू से बनी फातिमा 





अंजू ने राजस्थान TAK से बातचीत में बताया कि उसने पाकिस्तान में इस्लाम धर्म स्वीकार करने के बाद अपना नाम फातिमा रख लिया है। वहीं के जिला कोर्ट में उसकी और नसरुल्ला की शादी हुई है, जिसका निकाहनामा भी सामने आ चुका है। मालकुंड डिवीजन के डीआईजी नासिर महमूद दस्ती ने अंजू और नसरुल्ला के निकाह की पुष्टि की थी। शादी के बाद पुलिस सुरक्षा में अंजू को नसरुल्ला के घर पहुंचाया गया था।





विदेश में नौकरी के लिए बनवाया था पासपोर्ट





अंजू का पति अरविंद भिवाड़ी के ही एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। अरविंद ने बताया कि अंजू ने विदेश में नौकरी पाने के लिए 2 साल पहले ही पासपोर्ट बनवा लिया था। वो 4 दिन पहले जयपुर घूमने जाने की बात मुझे बताकर वह भिवाड़ी से निकली थी। इसके बाद वॉट्सएप कॉल पर उसने बताया कि वह पाकिस्तान पहुंच गई है। 21 जुलाई 2023 को अंजू पाकिस्तान के लाहौर पहुंची। साल 2005 से ही अरविंद भिवाड़ी में रह रहे हैं। अरविंद के दो बच्चे भी हैं। 



 



pakistan पाकिस्तान Anju Nasrulla marriage Anju's Pakistani boyfriend Lahore अंजू नसरुल्ला की शादी लाहौर अंजू का पाकिस्तानी प्रेमी