कांग्रेस को आईटी का एक और नोटिस , चार राज्यों में तूफान ने मचाई तबाही

चार राज्यों में अचानक से आई बारिश-तूफान की वजह से तबाही मचने, लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को आयकर विभाग का एक और नोटिस मिलने सहित रविवार की प्रमुख खबरें...

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
कांग्रेस को 1745 करोड़ का नया नोटिस इनकम टैक्स विभाग ने मांगे 3567 करोड़ द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. पश्चिम बंगाल, असम, मिजोरम और मणिपुर में अचानक से आई बारिश-तूफान की वजह से  गुवाहाटी एयरपोर्ट के एक हिस्से की छत गिर गई। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में इस बारिश की वजह से चार लोगों की मौत होने, कांग्रेस को आयकर विभाग का एक और नोटिस मिलने सहित रविवार की प्रमुख खबरें... 

चुनाव फिक्सिंग का आरोप

INDIA गठबंधन की दिल्ली में रैली हुई। इसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी सरकार पर मैच फिक्सिंग की तरह चुनाव फिक्सिंग करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस को एक और आईटी नोटिस

लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Elections )  के बीच कांग्रेस (  Congress ) को इनकम टैक्स विभाग ने 1800 करोड की रिकवरी का एक और नोटिस जारी किया है। इस तरह कांग्रेस को 3500 करोड़ के नोटिस मिल चुके हैं।

कल से लागू नहीं होगी नई गाइड लाइन

मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) में प्रॉपर्टी रजिस्ट्री के लिए नई गाइड लाइन 1 अप्रैल से लागू नहीं होगी। गाइड लाइन चुनाव आयोग की अनुमति के बाद ही लागू की जाएगी। 

तूफान ने मचाई तबाही

देश के चार राज्यों पश्चिम बंगाल, असम, मिजोरम और मणिपुर में अचानक आए तूफान और बारिश से तबाही मच गई। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में 4 लोगों की मौत हो गई। 

बड़े - बड़े सत्ताधारी जेल में

पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने मेरठ से लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत करते हुए कहा कि आज बड़े-बड़े सत्ताधारी जेल में हैं, जिन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत नहीं मिल रही।

पीएम नरेंद्र मोदी Madhya Pradesh Lok Sabha elections कांग्रेस CONGRESS मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव PM Narendra Modi