ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार की झरने में गिरने से मौत, रील बनाते समय हुआ हादसा

अन्वी कामदार इंस्टग्राम पर अपनी ट्रैवल से जुड़ी के लिए सुर्खियों में रहती थी। अन्वी को ट्रैवलिंग का शौक था। उसने अपनी इसी जूनून को करियर बना लिया था।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
Anvi Kamdar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अन्वी कामदार इंस्टग्राम पर अपनी ट्रैवल से जुड़ी के लिए सुर्खियों में रहती थी। अन्वी को ट्रैवलिंग का शौक था। उसने अपनी इसी जूनून को करियर बना लिया था। प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि रायगढ़ में कुंभे झरने की सुंदरता के कैमरे में कैद करने में अन्वी हादसे का शिकार हो गई। जिसमें उनकी मौत हो गई।

इस्टग्राम पर दो लाख 54 हजार से ज्यादा फॉलोवर

अन्वी कामदार के इस्टग्राम पर दो लाख 54 हजार से अधिक फॉलोवर थे। अन्वी ने सीए की पढ़ाई की हुई थी और कुछ समय तक डिलोइट नाम की कंपनी में जॉब भी की थी। मुंबई में रहने वाली अन्वी कामदार मानसून में कुंभे झरने की शूट करने गई थी।

खाई गिरने से मौत

अन्वी कामदार की रील बनाते समय 300 फीट गहरी खाई में गिर गईं। यह हादसा रायगढ़ के पास कुंभे झरने पर हुआ था। 16 जुलाई को अन्वी अपने दोस्तों के साथ झरने की सैर पर गई थीं।

अन्वी को नहीं बचाया जा सका

स्थानीय अधिकारियों ने तुरंत खाई में देखना शुरू किया। और एक बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचा। तटरक्षक बलों के साथ महाराष्ट्र राज्य विद्युत बोर्ड के कर्मचारियों से अतिरिक्त सहायता मांगी गई लेकिन अन्वी को नहीं बचाया जा सका।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Anvi Kamdar अन्वी कामदार