अरविंद केजरीवाल : आज 11 बजे पूजा, 1 बजे PC और शाम को मेगा रोड शो

केजरीवाल की जमानत के साथ ही AAP अपनी चुनावी रणनीति में बदलाव कर सकती है। पार्टी ने केजरीवाल की तारीफ करते हुए 'बंदे में है दम' शीर्षक से एक गीत भी जारी किया है...

author-image
CHAKRESH
एडिट
New Update
ARVIND KEJARIWAL CM DELHI

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 49 दिन बाद जमानत पर बाहर आ गए हैं। जेल से बाहर आने के बाद आज सीएम केजरीवाल जनता की नब्ज टटोलने के लिए कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। सीएम आज सुबह वह 11 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे और दोपहर एक बजे आप कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसके बाद शाम को मेगा रोड शो में शामिल होंगे। 

 प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद करेंगे रोड शो

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि केजरीवाल का जेल से निकलना किसी चमत्कार से कम नहीं है। कुछ बड़ा होने वाला है। जरूर हनुमान जी कोई बहुत बड़ा काम करवाएंगे उनसे। आज सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री केजरीवाल बजरंगबली हनुमान जी के दर्शन करने सीपी वाले हनुमान मंदिर जाएंगे। वह शनिवार सुबह वह 11 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे और दोपहर एक बजे आप कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

नई रणनीति बनाने के लिए जुटेगी पार्टी

केजरीवाल की जमानत के साथ ही AAP अपनी चुनावी रणनीति में बदलाव कर सकती है। पार्टी ने केजरीवाल की तारीफ करते हुए 'बंदे में है दम' शीर्षक से एक गीत भी जारी किया। अभियान में अभी भी दिल्ली और पंजाब में सलाखों के पीछे केजरीवाल की तस्वीर का इस्तेमाल किया जा रहा है। आगे की रणनीति बाद में सीएम के साथ बनाई जाएगी।

 

  • May 11, 2024 11:47 IST
    केजरीवाल पहुंचे कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर



अरविंद केजरीवाल