Himanta Biswa Sharma : मैं तो हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करता हूं , इसमें कोई शक नहीं

असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का कहना है कि हिंदुओं को कांग्रेस को वोट नहीं देना चाहिए। राहुल गांधी के वायनाड़ से चुनाव लड़ने पर सीएम का कहना था कि वहां मुस्लिम वोट हैं, जिनकी वजह से राहुल गांधी ने उस क्षेत्र को चुना।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Assam CM Himanta Biswa Sharma Hindu Muslim politics द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव के बीच असम के सीएम का बड़ा बयान सामाने आया है। असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (   Himanta Biswa Sharma ) ने एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि वह खुलकर हिंदू-मुस्लिम करते हैं। वह हिंदू- मुस्लिम की राजनीति करते हैं, इसमें कुछ भी गलत नहीं है। असम सीएम ने क्या-क्या कहा है, आइए आपको बताते हैं विस्तार से।

हिंदुओं को कांग्रेस को वोट नहीं देना चाहिए

असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का कहना है कि हिंदुओं को कांग्रेस को वोट नहीं देना चाहिए। उनका कहना था कि एक हिंदू होने के नाते मेरा ऐसा मानना है कि कांग्रेस मुस्लिम वोट की राजनीति करती है। राहुल गांधी के वायनाड़ से चुनाव लड़ने पर सीएम का कहना था कि वहां मुस्लिम वोट हैं, जिनकी वजह से राहुल गांधी ने उस क्षेत्र को चुना।

हिंदू-मुस्लिम इस देश का आधार 

हिमंत बिस्वा शर्मा का कहना है कि हिंदू-मुस्लिम के आधार पर ही इस देश का विभाजन हुआ था। कांग्रेस यदि मुस्लिमों का साथ न देती तो इस देश का बंटवारा नहीं होता। 

Himanta Biswa Sharma हिमंत बिस्वा सरमा