अतीक का कबूलनामा: ''जेल में बैठकर रची थी उमेश की हत्या की साजिश'', बेटे के जनाजे में शामिल होने के लिए गिड़गिड़ा रहा

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
अतीक का कबूलनामा: ''जेल में बैठकर रची थी उमेश की हत्या की साजिश'', बेटे के जनाजे में शामिल होने के लिए गिड़गिड़ा रहा

LUCKNOW. यूपी एसटीएफ के एनकाउंटर में असद और शूटर गुलाम के मारे जाने के बाद माफिया अतीक अहमद पूरी तरह से टूट चुका है। पुलिस पूछताछ में अतीक ने इश बात को कबूल किया है कि उमेश पाल की हत्या की साजिश उसी ने रची थी। रिमांड कॉपी के मुताबिक, आरोपी अतीक अहमद ने 12 अप्रैल 2023 को पुलिस को अपने बयान में बताया कि मैंने उमेश पाल हत्याकांड की पूरी साजिश जेल में बैठकर रची।





सबसे पहले सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को निशाना बनाने का था प्लान





बताया जा रहा है कि अतीक ने पत्नी शाईस्ता से मुलाकात के दौरान नए मोबाइल फोन और सिम मुहैया करवाने को बोला था और उस सरकारी आदमी का नाम भी बताया था, जिसके हाथ ये मोबाइल और सिम जेल में पहुंचेंगे। इसके साथ ही जेल में बंद अशरफ को भी मोबाइल और सिम मुहैया करवाये गए थे। रिमांड कॉपी के मुताबिक, अतीक ने पुलिस को बताया कि हमने जेल से उमेश की हत्या का प्लान तैयार किया था। इसके साथ ही शाईस्ता ने जानकारी दी थी कि उमेश के साथ 2 गनमैन रहते हैं, इस जानकारी के बाद सबसे पहले उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात पुलिस वालों को मारने का का प्लान बनाया गया था।





फरार है अतीक की पत्नी शाइस्ता, असद के जनाजे में हो सकती है शामिल





अतीक के इस कबूलनामे से साफ हो गया है कि उमेश पाल हत्याकांड में न सिर्फ अतीक बल्कि उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन भी शामिल थी। शाइस्ता परवीन फरार है और उसे पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। प्रयागराज पुलिस के पास इनपुट है कि शाइस्ता अपने बेटे असद के जनाजे में शामिल हो सकती है। इस इनपुट के बाद पुलिस विभाग हरकत में है। 





असद के जनाजे में शामिल होने की मिन्नत कर रहा अतीक





माफिया डॉन अतीक अहद एक समय यूपी को अपने इशारे पर नचा रहा था, लेकिन आज वही अतीक यूपी पुलिस के सामने गिड़गिड़ा रहा है। अतीक अपने बेटे असद के जनाजे में शामिल होने के लिए यूपी पुलिस के अधिकारियों के सामने बार-बार गुहार लगा रहा है। अतीक को शायद अंदाजा भी नहीं होगा कि जिस जुर्म के रास्ते पर वो चल रहा था, उसकी कीमत बेटे को चुकाना पड़ेगी। जिस पुलिस थाने में अतीक से पूछताछ हो रही है और जहां अतीक के बेटे असद को दफनाया जा रहा है उसके बीच की दूरी महज 8 किमी है, लेकिन अतीक चाहकर भी अपने बेटे को आखिर बार देख नहीं सकेगा। अपने सात साल के बेटे के हाथ में बंदूक पकड़ाकर और गोली चलाओ और गोली चलाओ... कहने वाला अतीक आज अपने उसी बेटे के हाथ में बंदूक पकड़ाने को अपनी सबसे बड़ी गलती मानकर थाने में आंसू बहा रहा है।



यूपी न्यूज UP STF यूपी एसटीएफ माफिया डॉन अतीक अहमद असद का एनकाउंटर Mafia don Atiq Ahmed Asad encounter Ghulam encounter Conspiracy confessed in police interrogation गुलाम का एनकाउंटर