गुलाम नबी आजाद बोले- राहुल गांधी के ''अवांछित कारोबारियों'' से रिश्ते, जिनसे कोई संबंध नहीं चाहता

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
गुलाम नबी आजाद बोले- राहुल गांधी के ''अवांछित कारोबारियों'' से रिश्ते, जिनसे कोई संबंध नहीं चाहता

NEW DELHI. कांग्रेस के पूर्व कद्दावर नेता और डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के प्रमुख गुलाम नबी आजाद राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर आए दिन हमला बोल रहे हैं। कांग्रेस छोड़ चुके आजाद ने 9 अप्रैल, रविवार को बयान दिया। उन्होंने राहुल गांधी विदेश में अनवांटेड बिजनेसमैन से मिलते हैं। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार हमेशा से व्यापारियों के साथ जुड़ा रहा है। 







— BJP (@BJP4India) April 10, 2023





राहुल गांधी बताएं कि ये व्यापारी कौन हैं





भाजपा ने सबसे पहले  गुलाम नबी आजाद के इंटरव्यू का वीडियो क्लिप शेयर किया। इसमें लिखा- राहुल गांधी विदेश जाते हैं और अवांछित बिजनेसमैन से मिलते हैं। राहुल गांधी बताएं कि ये व्यापारी कौन हैं, जिनसे उन्होंने मुलाकात की और ये मुलाकात किस लिए की गई।  इसके बाद सोमवार को भाजपा सांसद रवि शंकर प्रसाद ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की और राहुल से पूछा कि राहुल बताएं वो कौन से व्यापारी हैं, आपका एजेंडा क्या है?





ये खबर भी पढ़ें...













— Jairam Ramesh (@Jairam_Ramesh) April 10, 2023





रवि शंकर प्रसाद ने राहुल से पूछे चार सवाल 





रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि क्या राहुल गांधी भारत विरोधी व्यापारियों के इशारे पर भारत को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं और मोदी जी के खिलाफ काम कर रहे हैं? भाजपा अपेक्षा करती है कि ये कौन से व्यापारी हैं जिन से राहुल गांधी मिलते हैं और इनके बीच क्या 'व्हीलिंग-डीलिंग' है। कौन हैं ये 'अवांछित व्यापारी' और इनके क्या हित जुड़े हैं? प्रसाद ने राहुल से पूछा कि क्या राहुल गांधी ने बोफोर्स केस के खिलाफ कुछ कहा? क्या उन्होंने क्वात्रोची को जिस प्रकार से भगाया गया... उस पर कुछ कहा? नेशनल हेराल्ड केस... जिसमें वो खुद बेल पर हैं उस पर उनका क्या कहना है? और राहुल गांधी का आखिर एजेंडा है क्या? 







 



कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद Ghulam Nabi Azad आजाद का कांग्रेस पर हमला former Congress leader unwanted businessman Azad's attack on Congress अवांछित कारोबारी राहुल गांधी Rahul Gandhi