इलाहाबाद हाईकोर्ट में बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी ने लगाई बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका, हत्याकांड के बाद से गायब है 2 बेटे

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
इलाहाबाद हाईकोर्ट में बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी ने लगाई बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका, हत्याकांड के बाद से गायब है 2 बेटे

Prayagraj. प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद से बाहुबली अतीक अहमद और उनकी फैमिली की टेंशन कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तो पहले से ही आधा परिवार जेल में बंद हैं वहीं उमेश पाल की हत्या के बाद परिवार के बाकी सदस्य लापता हैं। उधर बाहुबली अतीक अहमद पहले से ही साबरमती जेल में बंद हैं। अतीक अहमद के 5 लड़कों में से बड़ा बेटा उमर और दूसरा बेटा अली अहमद जेल में है। तीसरा बेटा असद फरार है। उधर चौथे और पांचवे बेटे एहजम और अबान का भी कोई पता नहीं चल पाया है।  अब अतीक की बेगम शाइस्ता परवीन दावा कर रही है कि दोनों नाबालिग बेटे गायब कर दिए गए हैं। 





इसको लेकर अब अतीक अहमद की बेगम शाइस्ता परवीन ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उसने अदालत में बंदी प्रत्यक्षीकरण की याचिका दायर की है। शाइस्ता चाहती है कि पुलिस उसके दोनों नाबालिग बेटों एहजम और अबान को अदालत में पेश करे। मामले में हाईकोर्ट में 13 मार्च को सुनवाई होगी। शाइस्ता का आरोप है कि पुलिस ने उसके नाबालिग बेटों को गायब कर दिया है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जयपुर में धरना दे रही शहीदों की विधवाओं को पुलिस ने उठाया, सांसद मीणा हुए अस्पताल में भर्ती






  • दरअसल 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों संदीप निषाद और राघवेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थीं उमेश पाल बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड का प्रमुख गवाह था। उमेश पाल की पत्नी ने अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, 2 बेटों, अतीक के साथी गुड्डू, गुलाम मोहम्मद और 9 अन्य लोगों पर केस दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। 





    बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड मामले में सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है। इसको लेकर शुक्रवार को भी बचाव पक्ष की ओर से बहस पूरी नहीं हो सकी है। जिसके चलते अब मामले में 13 मार्च को भी सुनवाई जारी रहेगी। बचाव पक्ष के अधिवक्ता आगे की बहस जारी रखेंगे। 











     



    Umesh Pal murder case उमेश पाल हत्याकांड Atiq Ahmed's wife files petition hearing will be held in Allahabad High Court अतीक अहमद की पत्नी ने लगाई याचिका इलाहाबाद हाईकोर्ट में होगी सुनवाई