बांग्लादेशी सांसद का टुकड़ों में मिला शव , बिहार में मिली थी मोबाइल की लास्ट लोकेशन

बांग्लादेश से इलाज कराने पश्चिम बंगाल आए बांग्लादेशी सांसद अनवारुल आजिम का शव कोलकाता से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि सांसद बीते 9 दिनों से लापता थे।

author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
bangladeshi mp killed crime news police the sootr द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बांग्लादेश के सांसद अनवारुल आजिम का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बांग्लादेश से इलाज कराने पश्चिम बंगाल आए बांग्लादेशी सांसद अनवारुल आजिम का शव कोलकाता से बरामद हुआ है।

बताया जा रहा है कि MP Anwarul Azim बीते 9 दिनों से लापता थे। कोलकाता पुलिस ने बताया कि सांसद अनवारुल का शव न्यू टाउन इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। पुलिस ने इस मामले में 3 बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही इसे प्री-प्लान मर्डर ( Murder mystery मर्डर मिस्ट्री ) बताया है। 

बांग्लादेशी अखबार द बिजनेस स्टैंडर्ड के मुताबिक कोलकाता पुलिस के डिप्टी पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि उनके शरीर को कई टुकड़ों में काटा गया। शव के टुकड़ों को कोलकाता के न्यू टाउन में संजीव गार्डन के एक फ्लैट से बरामद किया गया है।

इलाज कराने कोलकाता आए थे अनवारुल अजीम 

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार सांसद अनवारुल 12 मई को इलाज के लिए कोलकाता आए थे। इसके अगले दिन ही वे लापता हो गए। अनवारुल का 13 मई से फोन भी बंद आ रहा था। इसके बाद 17 मई को उनका फोन बिहार के किसी इलाके में कुछ देर के लिए ऑन हुआ था। वहीं पुलिस का कहना है कि उनके फोन से परिवार के सदस्यों को संदेश भेजे गए थे कि वह नई दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं।

ये भी पढ़ें...

इंतिहा हो गई इंतजार की अब MPPSC उम्मीदवारों ने मांगी इच्छामृत्यु !

कौन थे बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम 

अनवारुल अजीम अनार प्रधानमंत्री शेख हसीना की अवामी लीग पार्टी से सांसद हैं। वे जेनैदाह-4 सीट से 2014, 2018 और 2024 में चुनाव जीते। ​​​​​अनवारुल की मौत से पहले उनके परिवार वालों ने शेख हसीना से मिलकर मदद मांगी थी।

पुलिस ने खंगाला CCTV फुटेज

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अनवारुल 12 मई को शाम लगभग सात बजे अपने एक फैमिली फ्रेंड गोपाल बिस्वास से मिलने कोलकाता में उनके घर गए थे। अगले दिन दोपहर 1.41 बजे वह डॉक्टर से मिलने की बात कहकर वहां से रवाना हो गए।

उन्होंने कहा था कि वह शाम को लौटेंगे। अनवारुल ने बिधान पार्क में कलकत्ता पब्लिक स्कूल के सामने से टैक्सी ली। शाम को उन्होंने गोपाल को वॉट्सऐप मैसेज कर बताया कि वह दिल्ली जा रहे हैं। इसके बात उनकी लोकेशन नहीं मिली।

बांग्लादेशी दूतावास भी लगातार पुलिस के संपर्क में 

आवासीय परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच की जा रही है  ( crime news )। पुलिस उन लोगों के बारे में भी पता लगाने की कोशिश कर रही है जो उस फ्लैट में अक्सर आते-जाते थे। बांग्लादेशी दूतावास भी लगातार पुलिस के संपर्क में है। बांग्लादेश की सरकार ने पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। कोलकाता में बांग्लादेश के सांसद की संदिग्ध मौत | kolkata bangladeshi mp killed

ये भी पढ़िए...

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

crime news Murder mystery kolkata bangladeshi mp killed कोलकाता में बांग्लादेश के सांसद की संदिग्ध मौत मर्डर मिस्ट्री सांसद अनवारुल आजिम का शव MP Anwarul Azim बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम