कॉफी शॉप के लेडीज वॉशरूम में लगा था हिडन कैमरा, चेक किया तो मिली दो घंटे की वीडियो रिकॉर्डिंग

बेंगलुरु के कॉफी शॉप में लेडीज वाशरूम में छिपे कैमरे से स्टाफ द्वारा वीडियो रिकॉर्डिंग का मामला सामने आया। एक महिला ने इसकी सूचना दी, जिससे पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
वॉशरूम में था हिडन कैमरा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Hidden Camera in Washroom of Coffee Shop : बेंगलुरु से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां बीईएल रोड स्थित एक लोकप्रिय कॉफी शॉप थर्ड वेव कॉफी (Third Wave Coffee) के एक कर्मचारी ने महिलाओं के वाशरूम में एक मोबाइल फोन छुपाकर वीडियो रिकॉर्डिंग (video recording) की। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब एक महिला ने वॉशरूम के कूड़ेदान में छिपे हुए फोन को देखा, जिसमें लगभग दो घंटे की वीडियो रिकॉर्डिंग थी।

ये है पूरा मामला 

इस घटना की जानकारी एक इंस्टाग्राम हैंडल ‘गैंग्स ऑफ सिनेपुर’ (Gangs of Cinepur ) पर एक यूजर ने दी। उसने बताया कि फोन को डस्टबिन में रखे एक बैग में सावधानीपूर्वक छिपाया गया था। इस बैग में एक छेद था जिससे कैमरा बाहर की ओर दिख सके।

कैफे में मौजूद एक शख्स ने सोशल मीडिया पर घटना की जानकारी शेयर की।

कैफे में मौजूद एक शख्स ने सोशल मीडिया पर घटना की जानकारी शेयर की।

जांच के दौरान पता चला कि यह फोन उसी आउटलेट में काम करने वाले एक कर्मचारी (Staff ) का था। इसके बाद कॉफी शॉप (Coffee shop) में हंगामा हो गया। महिला ने तुरंत पुलिस को पूरी बात की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपी के खिलाफ IT अधिनियम के तहत FIR दर्ज 

थर्ड वेव कॉफी ने इस घटना पर गहरा खेद व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने आरोपी कर्मचारी को तुरंत बर्खास्त कर दिया और पुलिस ने उसे आईटी अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी लगभग बीस साल का है और कर्नाटक के भद्रावती का रहने वाला है।

थर्ड वेव कॉफी ने बताया कि कंपनी ने स्टाफ को नौकरी से निकाल दिया है।

थर्ड वेव कॉफी ने बताया कि कंपनी ने स्टाफ को नौकरी से निकाल दिया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

वॉशरूम में हिडन कैमरा Bengaluru Coffee House Hidden Camera