Bhabhi ji Ghar Par Hain फेम फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन

अमिताभ बच्चन की मिमिक्री और एक्टिंग कर मशहूर हुए फिरोज खान की हार्ट अटैक से मौत हुई। 23 मई की सुबह बदायूं में उन्होंने आखिरी सांस ली।फिरोज के निधन की खबर के बाद देश-दुनिया में मातम छाया हुआ है।

author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
amitabh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्टर और अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन हो गया। 23 मई की सुबह बदायूं में उन्होंने आखिरी सांस ली।टीवी एक्टर की मौत से उनके फैंस और परिवार वाले सदमे में हैं। फिरोज बिग बी  की मिमिक्री और एक्टिंग के लिए जाने जाते थे।

टीवी जगत से एक दुखद खबर सामने आई है।

खबर ये है कि भाभीजी घर पर हैं। एक्टर फिरोज खान का निधन हो गया। अमिताभ बच्चन की मिमिक्री और एक्टिंग कर मशहूर हुए फिरोज खान की हार्ट अटैक से मौत हुई। 23 मई की सुबह बदायूं में उन्होंने आखिरी सांस ली।वह बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट थे। इसी वजह से लोग एक्टर को 'फिरोज खान अमिताभ डुप्लीकेट' नाम से बुलाते थे। अब टीवी एक्टर की मौत से उनके फैंस और परिवार वाले सदमे हैं। फिरोज के निधन की खबर के बाद टीवी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है।

फिरोज खान के हिट शो

अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान ने कई टीवी सीरियलों और फिल्मों में काम किया। वह भाबीजी घर पर हैं जीजा जी छत पर हैं', 'साहब बीबी और बॉस', 'हप्पू की उल्टन पल्टन' और 'शक्तिमान' में नजर आए थे। इसके अलावा वह सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने 'थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे' सहित अनेक फिल्मों में काम कर चुके थे। जानकारी के लिए बता दें कि फिरोज खान कुछ समय से बदायूं में थे, और यहां रह कर भी कई इवेंट्स का हिस्सा बने हुए थे।

अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर फेमस हुए फिरोज खान

फिरोज खान ने 4 मई को बदायूं क्लब में मतदाता महोत्सव में अपनी आखिरी परफॉर्मेंस दी थी, जिसे लोगों ने खूब सराहा था। फिरोज खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। एक्टर की सबसे खास बात ये थी कि उन्होंने कई फिल्मी कलाकारों की मिमिक्री की थी, दिलीप कुमार, शाहरुख खान, धर्मेन्द्र और सनी देओल तक का नाम शामिल है।



भाबीजी के अमिताभ बच्चन का इंतकाल

टीवी ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी धूम मचा चुके फिरोज बिग बी की मिमिक्री और एक्टिंग के लिए दुनिया भर में जाने जाते थे। फिरोज खान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट बनकर स्टारडम बटोरने के बाद कई फिल्मों में काम किया। बता दें कि गुरुवार, 23 मई को सुबह तड़के यूपी के बदायूं में फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन हो गया।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

अमिताभ बच्चन की मिमिक्री amitabh bachchan duplicate passes away Bhabhi Ji Ghar Par Hain &TV show Bhabhi Ji Ghar Par Hain dharavaahik indian serial daily shop अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान Viral News top news trending news