बंगाल में बीजेपी के बंद का दिखा मिला जुला असर, सुवेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर बोला हमला

पश्चिम बंगाल में बंद को लेकर बीजेपी ने जोरदार प्रदर्शन किया। लेडी डॉक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए पार्टी ने ममता सरकार के खिलाफ जोरदार हमला बोला है। बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने ममता के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
 STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-29T000151.611
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पश्चिम बंगाल में लेडी डॉक्टर (lady doctor ) को इंसाफ दिलाने और सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee ) के इस्तीफे की मांग को बीजेपी ने आज राजधानी कोलकता समेत प्रदेश के कई जिलो में जोरदार प्रदर्शन किया। दरअसल भारतीय जनता पार्टी ने आज पूरे प्रदेश में बंद बुलाया था। बीजेपी का ये बंगाल बंद सुबह 6 बजे से शुरू हुआ और शाम छह बजे तक चलता रहा। इस दौरान बंद का असर मिला जुला रहा। प्रदर्शन के दौरान बीजेपी ने मांग की है कि छात्रों को बिना शर्त रिहा करे। वहीं बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा ममता बनर्जी करना क्या चाहती हैं? बंगाल में ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee in Bengal ) ने 1 लाख से ज्यादा हिन्दुओं को पलायन के लिए मजबूर कर दिया है।

बनर्जी ने बंगाल को बनाया जंगलराज

बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी(Suvendu Adhikari ) ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बंगाल में जंगलराज कर दिया है। बंगाल में संविधान (constitution in bengal )

नाम का चीज नहीं बची है। बंगाल पुलिस गुंडों को संरक्षण दे रही है जिससे यहां की महिलाएं डरी हुई हैं।

ममता के खिलाफ छात्र एकजुट

इस प्रदर्शन को यहां के छात्र संगठनों ने नबन्ना अभियान (Nabanna campaign ) नाम दिया गया है। छात्रों का प्रदर्शन जारी रहेगा। इस बीच बीजेपी के बंद का नबन्ना अभियान के तहत प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने समर्थन किया। 

यातायात और वायुयान प्रभावित

बंद के आह्वान के कारण पश्चिम बंगाल (west bengal ) में बसें और ट्रेन सेवाएं प्रभावित रहीं। इस दौरान कई प्रमुख एयरलाइनों ने शहर की खराब परिवहन व्यवस्था के कारण उड़ान बाधित होने की चेतावनी जारी की। 

कोलकाता लेडी डॉक्टर मर्डर मामला बीजेपी ने बुलाया बंद बंगाल में बीजेपी का बंद ममता बनर्जी सुवेंदु अधिकारी