पटना में धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर कालिख पोती, एक कांग्रेस नेता का चैलेंज- मंच से लगाएं अल्ला हू अकबर के नारे

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
पटना में धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर कालिख पोती, एक कांग्रेस नेता का चैलेंज- मंच से लगाएं अल्ला हू अकबर के नारे

PATNA. पटना में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा में लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। वहीं उनका विरोध भी खूब हो रहा है। इसी समर्थन और विरोध के बीच मंगलवार (16 मई) की देर रात कुछ लोगों ने उनके पोस्टर फाड़ दिए और पटना के डाकबंगला पर लगाई गई पोस्टर पर कालिख पोत दी, साथ ही उस पर 420 लिख दिया। इसी बीच झारखंड से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने बाबा को चैलेंज किया कि वे मंच से अल्लाह हू अकबर का नारा लगाएं। उन्होंने खुद का उदारण देते हुए कहा, जैसे इरफान अंसारी जय बजरंग बली का नारा लगता है। बागेश्वर धाम की पटना में हनुमंत कथा का बुधवार (17 मई) को अंतिम दिन है।





पंडित धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर इस तरह पोती कालिख





publive-image





आचार्य किशोर कुणाल को भी सुरक्षाकर्मियों ने घेरे से रखा बाहर





धीरेंद्र शास्त्री मंगलवार (16 मई) को पटना के महावीर मंदिर में दर्शन करने गए थे। इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों ने धीरेन्द्र शास्त्री को सुरक्षा देने के लिए सुरक्षा कवच बना रहे थे जिस क्रम में सुरक्षाकर्मियों का कंधा आचार्य किशोर कुणाल से लग गया। आचार्य किशोर कुणाल को भी सुरक्षाकर्मियों ने बाबा के नजदीक आने नहीं दिया। महावीर मंदिर के कई लोग भी इस बात से नाराज हैं। हालांकि इस मामले में प्रशासन के कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।





ये भी पढ़ें...













publive-image





हनुमंत कथा का आज अंतिम दिन





बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री 13 मई से 17 मई तक पटना के पास नौबतपुर के तरेत गांव में हनुमंत कथा कर रहे हैं। इस दौरान पटना में उनका लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है। कई बार उनका पोस्टल भी फाड़ा जा चुका है। 17 मई को कार्यक्रम का समापन नौबतपुर के तरेत गांव से होगा।





पहले भी दो बार पोस्टर फाड़ा गया है





बाबा बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का विरोध उनके आने से पहले से किया जा रहा है। इस क्रम में उनके पटना आने के पहले पोस्टर फाड़कर विरोध जताया था और फिर कथा के दूसरे दिन होटल पनास के सामने उनके पोस्टर को फाड़ा गया था। और अब जीपीओ गोलंबर के पास उनके पोस्टर पर कालिख पोता गया है। इस बात से बाबा बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के श्रद्धालुओं में काफी आक्रोश है।





कांग्रेस विधायक ने धीरेंद्र शास्त्री को किया चैलेंज





बिहार सहित अन्य प्रदेशों में बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ आरजेडी, जेडीयू और कांग्रेस ने मार्चा खोल रखा है। आरजेडी और कांग्रेस नेता बाबा के मिशन सनातन पर तंज कस रहे हैं। अब झारखंड में कांग्रेस के एक विधायक ने तो बाबा को चैलेंज कर दिया है। विधायक इरफान अंसारी ने बाबा को चैलेंज करते हुए कहा कि मैं बाबा को कहूंगा कि आप इस मंच पर अल्लाह हू अकबर का नारा लगाओ। उन्होंने कहा जैसे इरफान अंसारी जय बजरंग बली का नारा लगाता है, वैसे ही आप भी अपने मंच के अल्लाह हू अकबर या फिर या अली का नारा लगाइए।





कहां से आया नया बाबा- अंसारी





इरफान अंसारी को तो बाबा शब्द से भी दिक्कत है। उन्होंने कहा, एक बाबा (सीएम योगी) उत्तर प्रदेश में है, अब ये नया बाबा कहां से आ गया। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव पास आएगा, नए-नए बाबा आएंगे। वो किसी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं।





नफरत फैलाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई





जेडीयू भी बाबा पर हमलावर है। जेडीयू नेता खालिद अनवर ने तो बाबा के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दे डाली। अनवर ने कहा, बाबा को क्या जरूरत है, ये कहने की कि देश हिंदू राष्ट्र बनेगा और सभी को जय श्रीराम बोलना पड़ेगा। क्या आप किसी राजनीतिक पार्टी के एजेंडे पर काम करने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा, जो भी होगा, अगर इस तरह की हरकत करेगा, समाज में नफरत फैलाएगा, टकराव को बढ़ाएगा, ऐसे लोगों के खिलाफ हम लोग चुन-चुनकर कार्रवाई करेंगे।



Bageshwar Dham Pandit Dhirendra Krishna Shastri बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री the story of Bageshwar Dham in Patna blackened granddaughter on the poster of Dhirendra Shastri slogan of Allah Hu Akbar पटना में बागेश्वर धाम की कथा धीरेंद्र शास्त्री की पोस्टर पर कालिख पोती अल्लाह हू अकबर का नारा