Advertisment

अतीक अहमद के वकील के घर के पास हुई बमबाजी, माना जा रहा दहशत फैलाने की साजिश, पुलिस ने बताया दो पक्षों का विवाद

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
अतीक अहमद के वकील के घर के पास हुई बमबाजी, माना जा रहा दहशत फैलाने की साजिश, पुलिस ने बताया दो पक्षों का विवाद

Prayagraj. प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या हुए अभी 3 ही दिन हुए हैं, इसी बीच प्रयागराज में एक बार फिर बमबाजी से दहशत है। प्रयागराज की कटरा गोबर गली में अज्ञात बदमाश ने देसी बम फेंककर दहशत फैला दी। बता दें कि जिस गली में बमबाजी की यह घटना हुई, उसी गली में माफिया अतीक अहमद के वकील का भी घर है। इस बमबाजी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ, माना जा रहा है कि इलाके में दहशत फैलाने के मकसद से ही यह वारदात की गई है। 





पुलिस ने बताया कि कटरा गोबर गली में बमबाजी की यह घटना हुई, मौके पर पहुंचने पर पता चला कि दो पक्षों के बीच विवाद भी हुआ था, जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पर बम फेंक दिया, हालांकि बम के छर्रों से कोई घायल नहीं हुआ। हमला दयाशंकर मिश्र के घर के सामने गली में हुआ, अफवाह यह भी फैलाई गई कि दयाशंकर मिश्र के घर पर हमला हुआ है। बता दें कि दयाशंकर मिश्र माफिया अतीक अहमद के वकील हैं। 







  • यह भी पढ़ें 



  • अतीक गैंग ने बिल्डर से की थी 80 लाख की वसूली, इसी फंड से हुई थी उमेश पाल मर्डर की प्लानिंग
  • Advertisment







    शाइस्ता परवीन को तलाश रही है पुलिस





    उधर माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में यूपी पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं, शाइस्ता का अशरफ की ससुराल मारियाडीह में होने का अंदेशा है, वहीं एक टीम कोलकाता में भी अतीक अहमद से जुड़े लोगों के यहां छापेमारी कर रही है। वहीं प्रयागराज में भी अनेक ठिकानों पर दबिश दी जा चुकी है। पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर 50 हजार रुपए का ईनाम रखा है। उधर मारियाडीह गांव में भी भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। पुलिस को आशंका है कि मारियाडीह में शाइस्ता परवीन छिपी हुई है। 

    Advertisment





    4 मामले हैं दर्ज







    बता दें शाइस्ता परवीन पर 4 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें सबसे बड़ा मामला उमेश पाल की हत्या का है। उमेश पाल की हत्या के बाद से ही शाइस्ता परवीन फरार है। हालांकि इस बीच उसने अदालतों में अनेक याचिकाएं दायर की। जिनमें अपने बेटों की बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका भी उसने लगाई थी। अतीक के बड़े बेटे उमर पर 2 मामले दर्ज हैं, सीबीआई ने उस पर 2 लाख का ईनाम रखा था, जिसके बाद उसने सरेंडर कर दिया था, वह लखनऊ जेल में बंद है। वहीं नैनी जेल में अतीक का दूसरा बेटा मोहम्मद अली बंद है। उस पर भी पुलिस ने 50 हजार रुपए का ईनाम रखा था। अतीक के चौथे और पांचवे नंबर के बेटे नाबालिग हैं जो बाल संरक्षण गृह में बंद हैं। ये दोनों अतीक के जनाजे में शामिल भी हुए थे। 



    Atiq Ahmed Shaista Parveen अतीक अहमद शाइस्ता परवीन Dayashankar Mishra Bombing in Prayagraj दयाशंकर मिश्र बमबाजी इन प्रयागराज
    Advertisment